पांच दसकों से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। ये अवॉर्ड साल 2019 का है। इस बात की घोषणा सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी। ट्विटर के जरिए भी जावड़ेकर ने रजनीकांत को अवॉर्ड देने की घोषणा की है। साथ ही जूरी को धन्यवाद भी दिया। रजनीकांत को 51वां दादासाहेब फाल्के सम्मान मिलेगा।

प्रकाश जावड़ेकर ने ट्विटर पर रजनीकांत की तस्वीर के साथ पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि, यह बताते हुए खुशी हो रही है कि साल 2019 का दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड भारतीय सिनेमा के इतिहास के महान एक्टर्स में से एक रजनीकांत को दिया जा रहा है। बतौर एक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर उनका योगदान आइकॉनिक रहा है। साथ ही उन्होंने जूरी आशा भोसले, सुभाष घई, मोहनलाल, शंकर महादेवन और बिस्वजीत चटर्जी को धन्यवाद दिया।

इसके बाद प्रकाश ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुझे इस बात की अत्यंत खुशी है कि 2019 का दादासाहेब फ़ाल्के अवार्ड रजनीकांत को मिला है। 5 सदस्यों की जूरी आशा भोसले, सुभाष घई, मोहनलाल, शंकर महादेवन और बिस्वजीत चटर्जी ने एकमत से इसकी सिफारिश की है। बता दें कि इस खबर के सामने आने के बाद से ही थलाइवा के फैन्स सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

2018 का दादा साहेब फाल्के सम्मान अमिताभ बच्चन को मिला था। उस वक्त रजनीकांत ने बिग बी को बधाई दी थी। रजनीकांत ने ट्वीट किया था, आप इस सम्मान के योग्य हैं। 

खबर आते ही रजनी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। उन्हें तमाम लोग बधाई दे रहे हैं। साउथ सभी एक्टर रजनी को बधाई दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here