भारत इस समय कोरोना की दूसरी लहर का दर्द झेल रहा है। देश में आए दिन 4 लाख से अधिक कोरोना के नए केस मिल रहे हैं वहीं 4 हजार लोगों की रोजाना मौत हो रही है। हर दिन मौत का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। कोरोना को लेकर हर कोई देश की जनता को जागरुक करने में जुटा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड से लेकर साउथ के सुपरस्टार एक साथ मंच पर आकर लोगों से इस घातक महामारी से लड़ने के लिए, सतर्क और सुरक्षित रहने की अपील की है। 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट, एक्टर अजय देवगन , साउथ एक्टर राम चरण ,जूनियर एनटीआर औऱ निर्देशक एसएस राजामौली ने एक वीडियो के जरिए जनता से अपना ख्याल रखने और वैक्सीन लगाने की बात कही है। यह वीडियो  हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और इंग्लिश में मैसेज शेयर किया गया है। इस वीडियो को RRR मूवी के ऑफिशियल ट्विटर सहित इन सभी कलाकारों ने अपने-अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट से शेयर किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। 

वीडियो संदेश में, RRR टीम ने कहा, ”कोरोनावायरस संक्रमण की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है और जिसका असर देश पर भर पड़ रहा है। हमें इस महामारी से लड़ने के लिए एकजूट होकर काम करना पड़ेगा, जैसा कि हमने पिछले साल कोविड19 का सफलतापूर्वक मुकाबला किया था। एक बार फिर, एकजुट होने और फिर से लड़ने का समय आ गया है। कोविड के खिलाफ लड़ने के लिए मास्क और सैनिटाइज़र सबसे बड़े हथियार हैं। ”

RRR टीम आगे लोगों से अपील करते हुए कहा, ” मास्क पहने और अपने हाथ को अच्छे से धोएं ,सैनिटाइज़र लगाएं और सोशल डिस्टेंस का पालन करें, कोशिश करें बाहर कम निकले। घर पर रहें और सुरक्षित रहें। घर पर रहना बहुत जरूरी है। बहुत जरूरी होने पर ही बाहर कदम रखें।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने सोशल मीडिया के जरिए जनता को जागरुक किया है। अजय ने जनता से कहा कि, फालतू की अफवाहों पर ध्यान ना दें। कोरोना टीका जरुर लगवाएं साथ ही अपने परिवार और दोस्तों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करें। आखिर में अजय ने कहा कि, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरुर करें और मास्क पनना ना भूलें। जय हिंद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here