Home Tags Rajinikanth movie annanthae

Tag: rajinikanth movie annanthae

‘Thalaivar 169’ में नजर आएंगे Rajinikanth, Nelson के साथ फिल्म की...

0
Rajinikanth के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है बता दें कि अभिनेता ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि वो अपनी फिल्म में Nelson के साथ मिलकर काम कर रहे हैं

Happy Birthday Rajinikanth: अगर आप है थलाइवा के सच्चे फैन तो...

0
Happy Birthday Rajinikanth: सुपरस्टार रजनीकांत 12 दिसंबर को अपना 71 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और सेलिब्रिटीज की भरमार है, जो इस खास दिन पर अभिनेता को प्यार और शुभकामनाएं भेज रहे हैं। दुनिया भर में उनका अंदाज, स्वैग और एक्टिंग अपराजेय है और उन्होंने अपने फैंस के दिल में खास जगह बनाई है।

सुपरस्टार Rajinikanth ‘रूटीन चेक-अप’ के लिए चेन्नई के कावेरी हॉस्पिटल में...

0
अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) को रूटीन चेक-अप के लिए 28 अक्टूबर को चेन्नई के कावेरी अस्पताल (Kaveri Hospital in Chennai) में भर्ती करवाया गया हैं। अभिनेता की पत्नी लता रजनीकांत ने एक तमिल समाचार चैनल को बताया कि रजनीकांत को नियमित जांच के लिए एक दिन के लिए भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक अभी एक दिन के लिए रजनीकांत अस्पताल में ही रहने वाले हैं, अगले दिन उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

14 अक्टूबर को रिलीज होगी Rajinikanth की फिल्म ‘अन्नात्थे’ का टीजर

0
साउथ के सुपरस्टार (South Superstar) रजनीकांत (Rajinikanth) के लिए उनके फैंस के बीच गजब दीवानगी देखने को मिलती हैं। इंडस्ट्री में वह ‘थलाईवा’(Thalaiva) के नाम से जाने जाते हैं। आपकों बता दें कि साउथ में रजनीकांत को उनके फैंस ‘भगवान’ की तरह पूजते हैं। कई फैंस ने तो रजनीकांत की तस्वीरों को अपने घरों में भी लगाई हुई है। इसके अलावा, उनके कई फैंस तो उनकी तस्वीरों और फिल्मों के पोस्टर का अभिषेक दूध से करते हैं।

Rajinikanth की फिल्म ‘Annathae’ के लिए फैंस का पागलपन, बकरे की...

0
साउथ के सुपरस्टार(South Superstar) रजनीकांत(Rajinikanth) के लिए उनके फैंस के बीच गजब दीवानगी देखने को मिलती हैं। इंडस्ट्री में वह ‘थलाईवा’(Thalaiva) के नाम से जाने जाते हैं। आपकों बता दें कि, साउथ में रजनीकांत को उनके फैंस ‘भगवान’ जैसे पुजते है। कई फैंस तो रजनीकांत की तस्वीरों को अपने घरों में भी लगा कर रखे हुए हैं। इसके अलावा आपने कई बार सुना होगा कि उनके फैंस उनकी तस्वीरों और फिल्मों के पोस्टर का अभिषेक दूध से करते हैं। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ है कि आप इसकी कल्पना भी नही कर सकतें है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!