सुपरस्टार Rajinikanth ‘रूटीन चेक-अप’ के लिए चेन्नई के कावेरी हॉस्पिटल में एडमिट, पत्नी ने दी जानकारी

0
368
rajanikanth
सुपरस्टार Rajinikanth 'रूटीन चेक-अप' के लिए चेन्नई के कावेरी हॉस्पिटल में एडमिट, पत्नी ने दी ये जानकारी

अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) को रूटीन चेक-अप के लिए 28 अक्टूबर को चेन्नई के कावेरी अस्पताल (Kaveri Hospital in Chennai) में भर्ती करवाया गया हैं। अभिनेता की पत्नी लता रजनीकांत ने एक तमिल समाचार चैनल को बताया कि रजनीकांत को नियमित जांच के लिए एक दिन के लिए भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक अभी एक दिन के लिए रजनीकांत अस्पताल में ही रहने वाले हैं, अगले दिन उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि उन्हे हाल ही में  दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था (Dadasaheb Phalke Award) जिसके बाद रजनीकांत ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से मुलाकात की थी। उन्होनें इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं थी।

अनाथे चार नवंबर को होगी रिलीज

उनकी फिल्म की बीत करे तो रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म अनाथे चार नवंबर को सिनेमा हॉल में रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है और ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया है। इससे पहले दिसंबर 2020 में 70 वर्षीय फिल्म अभिनेता रजनीकांत को बल्ड प्रेशर में उतार-चढ़ाव का अनुभव होने के बाद हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस समय वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। बता दें कि इससे पहले सुपरस्टार की किडनी ट्रांसप्लांट भी हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार Rajinikanth ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात, पत्नी भी थी साथ; देखें तस्वीर

Kamya Punjabi ने कांग्रेस किया ज्वाइन, राजनीति से है काफी लगाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here