Home Tags Rajinikanth dadasaheb phalke award

Tag: Rajinikanth dadasaheb phalke award

‘Thalaivar 169’ में नजर आएंगे Rajinikanth, Nelson के साथ फिल्म की...

0
Rajinikanth के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है बता दें कि अभिनेता ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि वो अपनी फिल्म में Nelson के साथ मिलकर काम कर रहे हैं

Happy Birthday Rajinikanth: अगर आप है थलाइवा के सच्चे फैन तो...

0
Happy Birthday Rajinikanth: सुपरस्टार रजनीकांत 12 दिसंबर को अपना 71 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और सेलिब्रिटीज की भरमार है, जो इस खास दिन पर अभिनेता को प्यार और शुभकामनाएं भेज रहे हैं। दुनिया भर में उनका अंदाज, स्वैग और एक्टिंग अपराजेय है और उन्होंने अपने फैंस के दिल में खास जगह बनाई है।

सुपरस्टार Rajinikanth ‘रूटीन चेक-अप’ के लिए चेन्नई के कावेरी हॉस्पिटल में...

0
अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) को रूटीन चेक-अप के लिए 28 अक्टूबर को चेन्नई के कावेरी अस्पताल (Kaveri Hospital in Chennai) में भर्ती करवाया गया हैं। अभिनेता की पत्नी लता रजनीकांत ने एक तमिल समाचार चैनल को बताया कि रजनीकांत को नियमित जांच के लिए एक दिन के लिए भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक अभी एक दिन के लिए रजनीकांत अस्पताल में ही रहने वाले हैं, अगले दिन उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

National Film Awards 2021: सुपरस्टार Rajinikanth को मिला दादा साहब फाल्के...

0
National Film Awards 2021: सोमवार को 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड आयोजन शुरू हो चुका है। कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति एम. वेकैया नायडू विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित कर रहे हैं। अभिनेता रजनीकांत को 51वें दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया इस दौरान उनकी उनकी पत्नी लता रजनीकांत, बेटी ऐश्वर्या, दामाद और अभिनेता धनुष और उनके पोते मौजूद थे।

Rajinikanth को सोमवार को मिलेगा दादा साहब फाल्के अवार्ड, लेकिन वो...

0
सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने आज 24 अक्टूबर को चेन्नई में अपने घर के बाहर मीडिया से मुलाकात की और दादा साहब फाल्के पुरस्कार (Dadasaheb Phalke Award) जीतने की बात कही। उन्होंने कहा कि उन्हें दुख है कि उनके गुरु केबी (के बालचंदर) अब जीवित नहीं हैं। एक संक्षिप्त बैठक में, थलाइवा ने कहा कि उन्होंने प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने की कभी उम्मीद नहीं की थी। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें दुख है कि उनके गुरु केबी (के बालाचंदर) सर उन्हें पुरस्कार प्राप्त करने के लिए जीवित नहीं हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!