Runway 34 Movie Review: अभिनेता के साथ बेहतर निर्देशक भी साबित हुए अजय देवगन, यहां पढ़ें ‘Runway 34’ की रिव्यू

रनवे 34 से पहले अजय देवगन ने फिल्म शिवाय को डायरेक्ट किया था और एक्टिंग भी की थी जो बुरी तरह से फ्लॉप हुई। अजय देवगन शिवाय में बतौर डायरेक्टर, निर्मता कुछ खास नहीं कर पाए थे, रनवे 34 में अजय के लिए ये बड़ी चुनौती रही।

0
314
Runway 34
Runway 34 Movie Review

Runway 34 Movie Review: अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘Runway 34’ 29 अप्रैल से सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। बता दें कि रनवे 34 में अजय देवगन पायलट की भूमिका में नज़र आ रहे हैं,जो तमाम जोखिमों के बावजूद अपने पैसंजर की लैंडिंग कराता है। इस फिल्म को संदीप केवलानी और आमिल कियान खान ने लिखा है।

Runway 34 Movie Review: बेहतर निर्देशक साबित हुए हैं अजय देवगन

runway1
Runway 34 Movie Review

बता दें कि रनवे 34 से पहले अजय देवगन ने फिल्म शिवाय को डायरेक्ट किया था और एक्टिंग भी की थी जो बुरी तरह से फ्लॉप हुई। अजय देवगन शिवाय में बतौर डायरेक्टर, निर्मता कुछ खास नहीं कर पाए थे, रनवे 34 में अजय के लिए ये बड़ी चुनौती रही।

Runway 34 Movie Review: फिल्म की कहानी और समीक्षा


फिल्म सत्य घटना पर आधारित है, जो कैप्टन विक्रांत खन्ना को मुख्य भूमिका में रख कर बनाई गई है और अजय देवगन ही कैप्टन विक्रांत खन्ना का किरदार निभा रहे हैं। कैप्टन खन्ना अव्वल दर्जे के पायलट हैं इसके बावजूद वे अपनी फ्लाइट और उसके यात्रियों को बचाने की उम्मीद खो देते हैं। हालांकि, बाद में कैप्टन 35 हजार फीट की ऊंचाई से सुरक्षित अपने यात्रियों को नीचे उतराने में कामयाब होते हैं।

29 may
Runway 34 Movie Review


फिल्म की रचना इसी मुद्दें के इर्द-गिर्द की गई है। फिल्म में अजय ने कैप्टन खन्ना का रोल काफी मेहनत और कुशलता के साथ निभाया है। मूवी में खराब मौसम से उड़ान के दौरान आए जोखिमों का चित्रण दर्शकों में रोमांच भरता हैं। इन खतरों का बहादुरी से सामना करते हुए अजय विमान की सुरक्षित लैंडिंग कराते है। फिल्म के पहले भाग में इसे अच्छे से दिखाया है जो दर्शकों को स्क्रिन से जोड़े रखती है। फिल्म के दूसरे भाग में अमिताभ बच्चन की इंवेस्टिगेशन ऑफिसर के रूप में एंट्री होती है,और फिल्म रोमांच से हटकर एक कोर्ट रूम ड्रामा में बदल जाती है।

amitabh 1
Runway 34 Movie Review Amitabh & Ajay

फिल्म जैसे-जैसे आगे बढ़ती है ये दर्शकों को खुद के साथ बांधने में नकामयाम साबित होती हैं। मूवी शुरुआत में बहुत रोमांचित लगती है पर आखिर तक इसे देखने में निराशा हाथ लगती है।

संबंधित खबरें :

Ajay Devgn और Kiccha Sudeep के हिंदी भाषा बहस पर Kangana Ranaut ने कहा- ‘न हिंदी, न तमिल, बल्कि संस्कृत राष्ट्रभाषा होनी चाहिए’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here