Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi का गाना Tip Tip Barsa Pani 2.0 रिलीज, Katrina Kaif पानी में लगा रही हैं आग

0
869
Tip Tip Barsa Pani 2.0
Tip Tip Barsa Pani 2.0

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) का गाना रिलीज कर दिया गया है। जिसमें कैटरीना कैफ पानी में आग लगाती हुईं दिख रही हैं। दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है। शादियों के सीजन में यही गाना बजने वाला है।

लीक होने के बाद रिलीज का लिया फैसला

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बड़े इंतजार के बाद रिलीज हो गई है। फिल्म फैंस के बीच है। सूर्यवंशी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में एक गाना है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। गाने का नाम है Tip Tip Barsa Pani 2.0, यह 90S की याद दिलता है। इस फिल्म का सबसे हिट गाना टिप टिप बरसा पानी ही है।

माना जा रहा था कि इसी गाने के सहारे फिल्म मेकर्स सूर्यवंशी का प्रमोशन करेंगे पर ऐसा नहीं हुआ गाने को फिल्म रिलीज के लिए बचा कर रखा गया था। गाने का कोई टीजर भी नहीं जारी किया गया था। फिल्म रिलीज होने के बाद जब पूरा गाना लीक हो गया तो, अक्षय कुमार ने 5 नवंबर को ट्वीट कर बताया कि पूरा गाना 6 नवंबर यानी की आज रिलीज होने वाला है।

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि टिप टिप बरसा पानी 2.0 कल रिलीज हो रहा है।

जारी किए गए टीजर पर फैंस फिदा हो गए हैं। टीजर को बहुत ही शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। टीजर रिलीज होने के महज 12 घंटे में T-Series के YouTube चैलन पर गाने को 3,508,231 views मिल चुका है।

टीजर को देखने के बाद अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि यह गाना पहले के गाने से कही ज्यादे बेहतर है। दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। फैंस पूरे गाने का इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म में अक्षय प्रमुख डीसीपी ‘वीर सूर्यवंशी’ के रूप में नजर आएंगे। इसमें जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, निहारिका रायज़ादा, विवान भटेना, सिकंदर खेर, निकितिन धीर और जावेद जाफ़री भी हैं। अजय और रणवीर की कैमियो अपीयरेंस है।

5 नवंबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई फिल्म

अक्षय कुमार फिल्म में एक एटीएस पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं। वही ट्रेलर में अजय देवगन सिंघम और रणवीर सिंह सिंबा के किरदार में नजर आ रहे हैं। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देख गया।

यह भी पढ़ें:

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi कल हो रही है रिलीज, सोशल मीडिया पर फैंस का दिखा उत्साह

Akshay Kumar ने Sooryavanshi से जुड़े एक्शन सीन के अनुभव को किया शेयर, कहा बहुत है खास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here