Dunki को लेकर Shah Rukh Khan ने की Announcement, Rajkumar Hirani को बताया अपना Santa Claus

0
310
Dunki Movie Announced By SRK
Dunki Movie Announced By SRK

Dunki: एक लंबे ब्रेक के बाद फाइनली बॉलीवुड बादशाह Shah Rukh Khan अपनी नई फिल्म को लेकर Announcement कर चुके हैं। दरअसल, ये नई फिल्म Rajkumar Hirani द्वारा निर्देशित की जाएगी। इस फिल्म को लेकर शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर इनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

2023 में रिलीज होगी Dunki

Raj Kumar Hirani द्वारा निर्देशित की जाने वाली इस फिल्म का Title Name “Dunki” है। इस फिल्म को 22 दिसंबर, 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। राजकुमार हिरानी ने बॉलीवुड को कई मजेदार फिल्में दी हैं जिसमें 3 Idiots, Munnabhai MBBS, Pk और Sanju शामिल हैं। हिरानी ने इस फिल्म को लेकर बताया है कि इस फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ एक्शन और रोमांस भी देखने को मिलने वाला है।

Shah Rukh Khan New OTT platform

Shah Rukh Khan ने शेयर किया पोस्ट

Shah Rukh Khan ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसको देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस मूवी में क्या धमाल होने वाला है, इस मूवी में आपको क्या-क्या देखने को मिल सकता है।

https://www.instagram.com/p/Cch39UggjOQ/

साथ ही Shah Rukh Khan ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, Dear Rajkumar Hirani Sir, आप तो मेरे Santa Claus निकले। आप शुरू करो मैं टाइम पे पहुंच जाऊंगा।

Actually मैं तो सेट पर ही रह लूंगा। अंत में आपके साथ काम करने के लिए विनम्र और उत्साहित महसूस कर रहा हूं। #Dunki 23 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी। इस पर कई बॉलीवुड सितारें भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

संबंधित खबरें:

Lock Upp: Munawar ने बताया कि उनकी मां ने किया था सुसाइड, सच जानकर सभी फैंस और कंटेस्टेंट्स भी हो गए इमोशनल

MemeChat दे रहा है KGF 2 मूवी की फ्री टिकट, यह शर्त करनी पड़ेगी पूरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here