Jayeshbhai Jordar Trailer Out: Ranveer Singh की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज, सामाजिक मुद्दे पर आधारित है पूरी फिल्म

0
171
Jayeshbhai Jordar Trailer Out
Jayeshbhai Jordar Trailer Out

Jayeshbhai Jordar Trailer Out: Ranveer Singh स्टारर फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordar) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म गुजराती लाइफस्टाइल पर बेस्ड है। इसमें रणवीर सिंह गुजराती शख्स बने हैं। इसमें रणवीर सिंह के साथ शालिनी पांडे लीड रोल में नजर आ रही हैं। मूवी का ट्रेलर काफी धमाल मचा रहा है।

Screenshot 2022 04 19 160439

सामाजिक मुद्दे पर आधारित है पूरी फिल्म

रणवीर सिंह की फिल्म Jayeshbhai Jordar सामाजिक मुद्दे पर आधारित है। दरअसल, इस फिल्म में रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभा रहीं शालिनी पांडे की कोख में लड़की पल रही होती है जिसे रणवीर सिंह के पिता मार डालना चाहते हैं क्योंकि वो घर में लड़का चाहते हैं। पूरी फिल्म में देखा गया है कि कैसे एक अच्छे पिता की तरह रणवीर सिंह अपने पापा से अपने बच्चे को बचा रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, शालिनी पांडे के साथ बोमन ईरानी और रत्ना पाठक भी नजर आएंगी। फिल्म कितनी धमाकेदार है इसका पता 13 मई को लगेगा। जी हां, यह फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Ranveer Singh
Ranveer Singh की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ 13 मई को होगी रिलीज

फिल्म को लेकर फैंस ने किए पोस्ट

इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस के अंदर इस मूवी को लेकर उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। इसकी तारीफ करते हुए कई यूजर्स ने ट्वीट भी किया है।

इस यूजर ने रणवीर सिंह की कई Movie Character की तारीफ करते हुए पोस्ट शेयर किया है और कहा है कि यह फिल्म काफी मजेदार होने वाली है।

संबंधित खबरें:

Suhana Khan की फिल्म ‘The Archies’ की शूटिंग शुरू, सिल्वर स्क्रीन पर इस रोल में आएंगी नजर

MemeChat दे रहा है KGF 2 मूवी की फ्री टिकट, यह शर्त करनी पड़ेगी पूरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here