IPL 2022 में युजवेंद्र चहल ने बताया कि कैसे एक ओवर में मैच पलटा जा सकता है : लसिथ मलिंगा

0
206

पांच विकेट चटकाने के बाद मलिंगा ने युजवेंद्र चहल की तारीफ की, कहा- उन्होंने स्पिनरों को बताया कैसे एक ओवर में मैच पलटा जा सकता है

IPL 2022 में हैट्रिक सहित पांच विकेट चटकाने वाले युजवेंद्र चहल की राजस्थान के गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा ने जमकर तारीफ की। उन्होंने सीजन की पहली हैट्रिक लेने के साथ आईपीएल करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस भी दिया। चहल ने 4 ओवर में 40 रन देकर 5 विकेट चटकाए। चहल ने पारी के 17वें ओवर में वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर, शिवम मावी और पैट कमिंस का विकेट चटकाया। चहल के इस प्रदर्शन के बाद सब उनकी तारीफ कर रहे हैं।

IPL 2022 में मंलिगा ने चहल की तारीफ की

IPL 2022

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मलिंगा ने कहा “चहल के पास अधिक अंतरराष्ट्रीय अनुभव है। वह देश में और इस टूर्नामेंट में सबसे अधिक अनुभवी लेग स्पिनर हैं। उन्होंने दिखाया कि कौशल को कैसे नियंत्रित किया जाए। उसके लिए आगे जाकर यह साबित करना अधिक महत्वपूर्ण है कि वह किसी भी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट को खेलने के लिए काफी अच्छा है।”

उन्होंने आगे कहा “लेग स्पिनरों के पास अधिक विकेट लेने के विकल्प हैं और उन्होंने आज दिखाया कि कैसे वह विकेट प्राप्त कर सकते हैं और एक ही ओवर में खेल को बदल सकते हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने सभी लेग स्पिनरों को दिखाया कि वे इस प्रतियोगिता में मैच जीतने वाले गेंदबाज हैं।”

20220329 231623

आईपीएल 2022 में खेले गए 30वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने रोमांचक मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 7 रनों से हरा दिया। ऐसा मुकाबला बहुत कम ही देखने को मिलता है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर ने 103 रनों की शतकीय पारी के सहारे टीम का स्कोर 217 तक पहुंचाया। इस बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की पूरी टीम 210 रन ही बना सकी।

केकेआर के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर ने 85 रन बनाए। वहीं युजवेंद्र चहल ने सीजन की पहली हैट्रिक लेते हुए केकेआर के 5 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स की टीम दूसरे स्थान पर पहुंच गई हैं। वहीं केकेआर छठे नंबर पर है।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here