Home Tags Lasith Malinga

Tag: Lasith Malinga

IPL 2022: आईपीएल इतिहास में ऐसा करने वाले उमरान मलिक बने...

0
IPL 2022 में उमरान मलिक ने पांच विकेट लेकर अपने नाम एक बड़ी उपलब्धि कर ली। यह उपलब्धि उन्होंने चार बल्लेबाजों को...

IPL 2022 में युजवेंद्र चहल ने बताया कि कैसे एक ओवर...

0
IPL 2022 में हैट्रिक सहित पांच विकेट चटकाने वाले युजवेंद्र चहल की राजस्थान के गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा ने जमकर तारीफ की। उन्होंने सीजन की पहली हैट्रिक लेने के साथ आईपीएल करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस भी दिया। चहल ने 4 ओवर में 40 रन देकर 5 विकेट चटकाए। चहल ने पारी के 17वें ओवर में वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर, शिवम मावी और पैट कमिंस का विकेट चटकाया। चहल के इस प्रदर्शन के बाद सब उनकी तारीफ कर रहे हैं।

IPL 2022 के लिए Rajasthan Royals के गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा...

0
IPL 2022 के शुरू होने से पहले Rajasthan Royals ने अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी है। इस टीम के तेज गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा का मानना है कि टीम के पास बेहतरीन तेज गेंदबाजी आक्रमण है जिसमें अनुभवी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी तथा भारत के तेज और युवा गेंदबाज शामिल हैं। श्रीलंका की तरफ से तीनों फॉर्मेट में 546 विकेट ले चुके मंलिगा को राजस्थान रॉयल्स ने इस बार अपना गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है।

Lasith Malinga को IPL 2022 के लिए Rajasthan Royals ने गेंदबाजी...

0
IPL 2022 के लिए Rajasthan Royals ने अपने साथ Lasith Malinga को जोड़ लिया है। लसिथ मंलिगा को राजस्थान रॉयल्स ने गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है। मलिंगा इससे पहले मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रहे हैं। आईपीएल का 15वां सीजन 26 मार्च से शुरू होगा। राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की है।

Kieron Pollard ने चुने T-20 क्रिकेट के टॉप-5 खिलाड़ी, भारत के...

0
क्रिकेट का माहौल भारत मे हमेशा रहता है। आईपीएल के खत्म होते की कुछ दिनों के बाद टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है। ऐसे में कई दिग्गज टी-20 क्रिकेट में टॉप-5 खिलाड़ी चुन रहे है। वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड ने अपनी पसंद के टॉप-5 खिलाड़ियों का चयन किया है। जिसे आईसीसी ने अपने साइट पर पोस्ट किया है। कीरोन पोलार्ड द्वारा चुने गए टी-20 में इंडियन खिलाड़ी भी मौजूद है।

Sri Lanka के तेज गेंदबाज Lasith Malinga ने क्रिकेट के सभी...

0
Sri Lanka के दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। मलिंगा ने 15 सितंबर को अपने संन्यास के ऐलान किया। मलिंगा को टी-20 क्रिकेट में विश्व का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज माना जाता था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!