Lasith Malinga को IPL 2022 के लिए Rajasthan Royals ने गेंदबाजी कोच नियुक्त किया, छोड़ा मुंबई इंडियंस का साथ

0
315

IPL 2022 के लिए Rajasthan Royals ने अपने साथ Lasith Malinga को जोड़ लिया है। लसिथ मंलिगा को राजस्थान रॉयल्स ने गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है। मलिंगा इससे पहले मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रहे हैं। आईपीएल का 15वां सीजन 26 मार्च से शुरू होगा। राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की है।

Lasith Malinga हुए राजस्थान रॉयल्स के कोचिंग स्टाफ में शामिल

मुंबई इंडियंस की टीम में कई सालों तक बतौर तेज गेंदबाज खेलने वाले मलिंगा ने पिछले साल खेल से संन्यास ले लिया था। रॉयल्स के साथ टूर्नामेंट में कोच के रूप में मलिंगा की पहली भूमिका होगी। रॉयल्स ने अपने आधिकारिक अकाउंट से लसिथ मलिंगा की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि गेंद को किस करता है लसिथ मलिंगा। आईपीएल, पिंक।

आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2022 सीजन से पहले अपने कोचिंग स्टॉफ में दो चेहरों को नई भूमिका में जोड़ा है। फ्रेंचाइजी ने श्रीलंका के दिग्गज लसिथ मलिंगा को अपना तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है, जबकि टीम कैटेलिस्ट की एक नई भूमिका में पैडी अप्टन को भी शामिल किया है। कुमार संगकारा, ट्रेवर पेनी, जुबिन भरूचा और दिशांत याग्रिक फ्रेंचाइजी के साथ बने रहेंगे।

Lasith Malinga

राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ने पर कहा कि आईपीएल में वापसी करना मेरे लिए एक अद्भूत एहसास है और राजस्थान रॉयल्स में शामिल होना एक सम्मान है, एक फ्रेंचाइजी जिसने हमेशा युवा प्रतिभाओं को बढ़ावा दिया और विकसित किया है। मैं हमारे पास मौजूद तेज गेंदबाजी यूनिट से उत्साहित हूं। टूर्नामेंट में जा रहा हूं और सभी तेज गेंदबाजों को उनके गेम प्लान को सही तरीके से यूज करने और उनके पूरे विकास के साथ समर्थन करने के लिए उत्सुक हूं। मैंने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ और अब रॉयल्स के साथ कुछ बहुत ही खास यादें बनाई हैं।

लसिथ मलिंगा ने आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट अपने नाम किया है। मलिंगा ने 122 मैचों में 170 विकेट अपने नाम किए हैं। 38 वर्षीय उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्होंने टूर्नामेंट में केवल एक फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व किया है। पेसर ने मुंबई इंडियंस के साथ आईपीएल की पांच ट्रॉफी में जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

संबंधित खबरें

Sri Lanka के तेज गेंदबाज Lasith Malinga ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here