Giriraj Singh बोले- “रामनवमी के जुलूस इस देश में नहीं तो कहां निकाले जाएंगे? पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में?”

0
139
girirraj singh
गिरिराज सिंह।

Giriraj Singh: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया है कि देशभर में कई स्थानों पर रामनवमी के जुलूसों पर हुए हालिया हमले “गंगा जमुनी तहज़ीब के दावों” के विपरीत हैं। फायरब्रांड बीजेपी नेता ने कहा कि देश ने आजादी के बाद नई मस्जिदों के निर्माण और देश में “मुसलमानों की आबादी में कई गुना वृद्धि” पर आपत्ति नहीं की।

Giriraj Singh ने कहा कि पाकिस्तान में मंदिरों का बड़े पैमाने पर विध्वंस हुआ और हिंदू विलुप्त होने को हैं। गिरिराज सिंह ने चेतावनी दी कि “अब, धैर्य समाप्त हो रहा है”।

Giriraj Singh ने रामनवमी शोभा यात्रा को लेकर दिया बयान

सिंह ने सोमवार देर रात उत्तरी बिहार के कटिहार में पत्रकारों से बात करते हुए यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा, “इस देश में नहीं तो रामनवमी के जुलूस कहाँ निकाले जाएंगे? पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में? अगर किसी अन्य धर्म के जुलूसों पर हमला हुआ होता तो राहुल गांधी और लालू प्रसाद सड़कों पर उतरते।”

बिहार के बेगूसराय के सांसद Giriraj Singh ने कर्नाटक के हुबली और दिल्ली के जहांगीरपुरी में पुलिस अधिकारियों पर हमले जैसी घटनाओं पर नाराजगी व्यक्त की, जिनमें हाल ही में सांप्रदायिक हिंसा हुई है।

उन्होंने कहा कि वह गोरखपुर में हुई घटना से स्तब्ध हैं, जहां एक आईआईटी ग्रेजुएट ने गोरखधाम पर हमला बोला ।

सिंह ने पूछा, “देश का बंटवारा 1947 में हुआ था। हमें हिंदू-बहुल या मुस्लिम-बहुल इलाकों की बात करके दोबारा वही गलती नहीं करनी चाहिए। क्या मुहर्रम के दौरान ताजिया जुलूसों में हिंदू दिल से हिस्सा नहीं लेते।”

संबंधित खबरें…

Jahangirpuri में जांच के दौरान Delhi Police पर हुआ हमला, 1 व्यक्ति गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here