Delhi Fire: कीर्ति नगर के फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग, मौके पर 15 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद

दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा है कि, आग की सूचना जैसे ही मिली तभी मौके पर दमकल की गाड़िया भेजी गई थी। आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

0
219
Delhi Fire
Delhi Fire

Delhi Fire: दिल्ली के कीर्ति नगर के फर्नीचर मार्केट में आज भीषण आग लग गई। आग लगते ही इसकी सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई है। सूचना मिलते ही 15 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य में जुटी हुई हैं। जानकारी मुताबिक आज 1 बजकर 16 मिनट पर आग लगी थी। हालांकि आग में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। आग इतनी भीषण लगी है कि आस-पास का ग्रीन बेल्ट इलाका भी जल कर खाक हो गया है। अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया है।

Delhi Fire
Delhi Fire

Delhi Fire: आग पर काबू करने की कोशिश में जुटी फायर ब्रिगेड की टीम

दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा है कि, आग की सूचना जैसे ही मिली तभी मौके पर दमकल की गाड़िया भेजी गई थी। वहीं आग कैसे लगी है इसका भी अभी तक पता नहीं चल पाया है। कहा जा रहा है कि 15 गाड़िया भी आग को बुझाने में सफलता हासिल नहीं कर पाई है।

दमकल विभाग द्वारा 7 और दमकल की गाड़ियों को भेजा गया है। यानी अब तक कुल 22 गाड़िया मौके पर भेजी गई है। वहीं इंदिरापुरम के शक्ति खंड 3 में ग्रीन बेल्ट में बने फॉर्म हाउस में भी आग की घटना सामने आई है। वहां भी आग को काबू करने का प्रयास जारी है।

Delhi Fire
Delhi Fire

बता दें कि बीते दिनों 14 अप्रैल को दिल्ली के पंजाबी बाग में स्थित एक रेस्टोरेंट में भी भीषण आग लग गई थी। जिसे बुझाने के लिए मौके पर 12 फायर ब्रिगेड की गाड़िया भेजी गई थी। दिल्ली फायर सर्विस से मिली जानकारी के अनुसार इस आग की सूचना भी दमकल विभाग को दोपहर 1:25 बजे मिली थी। उस आग पर भी कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया गया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here