MemeChat दे रहा है KGF 2 मूवी की फ्री टिकट, यह शर्त करनी पड़ेगी पूरी

मेमेचैट ऐप ने घोषणा की है कि वह अपने कर्मचारियों, इंटर्न्स और जो भी व्‍यक्ति इस ऐप को डाउनलोड करेगा वो उनको इस मूवी की फ्री टिकट देंगे।

0
518
KGF Chapter 2
KGF Chapter 2

KGF 2 Free Movie Offer: साउथ के सुपरस्टार यश की KGF 2 मूवी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म को रिलीज हुए अभी सिर्फ 4 ही दिन हुए हैं और फिल्म ने 550 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। बता दें कि KGF 2 लोगों को बहुत पसंद आ रही है और इसी के चलते MemeChat नाम के एक ऐप ने लोगों को बहुत ही अच्‍छा ऑफर दिया है। कंपनी ने शर्त के साथ लोगों को फ्री टिकट देने की बात कही है।

KGF 2 Free Movie Offer: ऐप डाउनलोड करने पर फ्री टिकट

मेमेचैट ऐप ने घोषणा की है कि वह अपने कर्मचारियों, इंटर्न्स और जो भी व्‍यक्ति इस ऐप को डाउनलोड करेगा वो उनको इस मूवी की फ्री टिकट देंगे। सोशल मीडिया पर इस ऑफर की तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है। MemeChat नाम के ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम हैंडल से यह ऑफर वाली फोटो पोस्ट की गई है। हालांकि दोनों ही प्लेटफार्म पर अकाउंट वेरीफाई नहीं होने के कारण इस चीज की पुष्टि नहीं की जा सकती क‍ि यह ऑफर मेमेचैट का है कि नहीं।

KGF 2 बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धमाल

केजीएफ चेप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही शानदार कारोबार कर रही है। साथ ही फिल्‍म कई राज्यों में हाउसफुल हो गई। यहां तक कि फिल्म का हिंदी वर्जन भी बहुत कमाई कर रहा है। रिलीज के 4 दिनों में ही फिल्‍म ने 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। वहीं केजीएफ के हिंदी वर्जन ने 200 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है।

KGF Chapter 2

बता दें कि कई बार रिलीज डेट स्थगित होने के बाद, केजीएफ चेप्टर 2 आखिरकार 14 अप्रैल को पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। केजीएफ चैप्टर 2 ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 का सीक्वल है, जो 2018 में रिलीज हुई थी। दूसरे वर्जन में यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

KGF Chapter 2

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here