फिल्म Pathaan के लिए शाहरुख खान ने चार्ज की सबसे ज्यादा फीस, जानें फिल्म के स्टारकास्ट की फीस

0
117
Pathaan Box Office Collection
Pathaan Box Office Collection

Pathaan Starcast Fees: नए साल पर शाहरुख खान नया धमाका करने वाले हैं। अपनी फिल्म पठान के साथ बॉलीवुड किंग खान 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म में किंग खान के साथ बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम समेत कई बड़े सितारे नजर आएंगे। अब सभी फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें, इस फिल्म के लिए स्टार कास्ट ने काफी मोटी रकम वसूल की है।

images?q=tbn:ANd9GcSwz3pZjw2 ay6od45QXFWa3FrBLCZjepW0Z71Psai0IYTQYc7MC1Rp6L4iCJ7n0I9IPEo&usqp=CAU
Pathaan

Pathaan: शाहरुख खान

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान इस फिल्म के जरिए चार साल बाद बड़े पर्दे पर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए शाहरुख खान और उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए शाहरुख खान ने 100 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

96164136
Pathaan

Pathaan: दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा दीपिका पादुकोण एक बार फिर बड़े स्क्रीन पर नजर आने वाली है। इससे पहले दीपिका और शाहरुख खान की केमिस्ट्री को सिल्वर स्क्रीन पर काफी पसंद किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण इस फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये ले रही हैं।

8cf56b6a181b25f2ba1cf75d773bf9ab1661407479834368 original

Pathaan: जॉन अब्राहम

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन अब्राहम इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा फीस ले रहे हैं। इसमें जॉन अब्राहम को 20 करोड़ रुपये फीस दी जा रही है।

25 जनवरी को सिनेमाघरों में ‘Pathaan’ होगी रिलीज

बता दें कि फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। शाहरुख खान ने टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। टीजर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘ये फिल्म 23 जनवरी 2023 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी।’ टीजर में आपको जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। टीजर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि, फिल्म कितनी धमाकेदार होगी। यह फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा।

संबंधित खबरें:

Pathaan New Poster: Shahrukh Khan की ‘पठान’ का नया पोस्टर आउट, धांसू लुक देख फैंस हुए फिदा

Pathaan Teaser Out: शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज हुआ पठान का धमाकेदार टीजर, खून से लथपथ दिखाई दिए किंग खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here