इंटरनेशनल इवेंट्स में अपने जलवे दिखाने में बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सबसे आगे रही हैं लेकिन इस बार यह बाजी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने मार ली है। वैसे तो दीपिका अपनी खूबसुरती से सबको दिवाना बना ही देती हैं लेकिन इस बार दीपिका कुछ ऐसी लग रही थी जिससे सबकी जुबान पर सिर्फ दीपिका ही छाई हुई थी।

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका 70वें कांस फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन रेड कार्पेट पर हर तरफ अपना जलवा बिखेरती दिखी। दीपिका ने इस फेस्टिवल में लोरियल पेरिस को रिप्रेजेंट किया। इस फेस्टिवल में दीपिका रेड कार्पेट पर Marchesa Fashion के डिजाइन किए हुए पर्पल गाउन में दिखी। अपने लुक को और भी आकर्षक बनाने के लिए दीपिका ने De Grisogono की एक्सेसरिज भी पहनीं थी साथ में Jimmy Choo की हाई हील्स पहन रखी थी। इस लुक में दीपिका ग्लैमरस के साथ-साथ हॉट भी लग रही थी। दीपिका अपने इस ग्लैमरस लुक की वजह से फेस्टिवल में चर्चा का विषय बनी हुई थी।024

दीपिका जब अपनी कार से उतर कर रेड कार्पेट पर पहुंची तो सबकी आंखे दीपिका के ऊपर जाकर ठहर गई। फिर क्या था दीपिका ने रेड कार्पेट पर ही अपनी खूबसूरती की चांदनी हर जगह बिखेरते हुए कई तस्वीरें खिंचवाई। लोरियल पेरिस ने दीपिका की सारी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पेज पर साझा करते हुए लिखा, भारी सिक्योरिटी के बीच अभिनेत्री रेड कार्पेट पर पहुंची।

दीपिका का  यह बेमिसाल लुक सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर #DeepikaatCannes ट्रेंड हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here