Akshay Kumar ने Sooryavanshi से जुड़े एक्शन सीन के अनुभव को किया शेयर, कहा बहुत है खास

0
585
Sooryavanshi
Sooryavanshi

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहुप्रतिक्षीत फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) 5 नवंबर यानी कि कल रिलीज हो रही है। फिल्म के सिनेमाघरों में आने से पहले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म के एक्शन को लेकर बड़ी जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने एक्शन से जुड़े अपने अनुभवों को साझा किया है।

अक्षय कुमार ने एक्शन सीन की जानकारी देते हुए फिल्म से जुड़े एक्शन सीन को शेयर किया है। उन्होंने कहा है कि जीवन में बहुत से एक्शन फिल्में की हैं लेकिन सूर्यवंशी उनके लिए काफी खास है। फिल्म को अपने एक्शन स्कूल को समर्पित किया है।

ट्वीट कर क्या लिखा?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Career) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”मैंने अपने करियर में बहुत सारे एक्शन किया… हेलीकॉप्टर्स से लटकना, बिल्डिंग पर कूदना, पागलों की तरह बाइकों का पीछा करना. सूर्यवंशी मेरे लिए बहुत ही तरह से खास है, यह उस पुराने एक्शन स्कूल के प्रति मेरा समर्पण है, लेकिन एक बड़े स्तर पर. सिनेमाघरों में कल रिलीज होगी.”

रिलीज से पहेल फिल्म का गाना ना जा तू रिलीज से 2 दिन पहले जारी कर दिया गया है। गाने को काफी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। T-Seriesके YouTube चैनल पर इसे अब तक 20,309,497 views मिल चुके हैं।

फिल्म में अक्षय प्रमुख डीसीपी ‘वीर सूर्यवंशी’ के रूप में नजर आएंगे। इसमें जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, निहारिका रायज़ादा, विवान भटेना, सिकंदर खेर, निकितिन धीर और जावेद जाफ़री भी हैं। अजय और रणवीर की कैमियो अपीयरेंस होगी।

5 नवंबर को सिनेमाघर में रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार फिल्म में एक एटीएस पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं। वही ट्रेलर में अजय देवगन सिंघम और रणवीर सिंह सिंबा के किरदार में नजर आ रहे हैं। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखा जाएगा।

यह भी पढ़ें:

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi की Advance Booking शुरू, 5 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्म

Akshay Kumar और Katrina Kaif की फिल्म Sooryavanshi का गाना Na Jaa रिलीज, 5 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here