Ranveer Singh के टीवी शो The Big Picture में Antim का प्रमोशन करने पहुंचे Salman Khan और Ayush Sharma

0
673
Antim Promotion
Ranveer Singh with Salman Khan

रणवीर सिहं (Ranveer Singh) के टीवी शो द बिग पिक्चर (The Big Picture) में सलमान खान (Salman Khan) और आयुश शर्मा (Ayush Sharma) अपनी आने वाली फिल्म अंतिम (Antim) के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं। तीनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस सलमान खान और रणवीर सिंह की पूरी केमिस्ट्री देखने के लिए बेताब हैं।

फुल ऐपिसोड का फैंस कर रहे हैं इंतजार

फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत रणबीर सिंह के सो बिग पिक्चर से हुई है। दोनों की जुगलबंदी की काफी तारीफ हो रही है। अभी तक पूरा शो सामने नहीं आया है पर रणवीर सिंह, सलमान खान और आयुष शर्मा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

शो के फुल एपिडसोड का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आज सुबह से ही ट्विटर पर रणवीर सिंह ट्रेंड कर रहे हैं। यहां पर उनकी फिल्म सूर्यवंशी की भी काफी तारीफ हो रहै। सूर्यवंशी में रणवीर सिंह ने जिस तरह से ग्रैंड एंट्री की है उसे देख फैंस घायल हो गए हैं।

FDbPh6PXIAUHWxo
Ranveer Singh

डांस कर रहे हैं सलमान खान

रणवीर की तारीफ करते हुए फैंस कह रहे हैं कि रोल अधिक समय का नहीं था लेकिन रणवीर ने महफिल को लूट लिया है। अक्षय कुमार को पीछे धकेल दिया है। रणवीर की धमाकेदार एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है।

अक्षय कुमार फिल्म में एक एटीएस पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं। वही ट्रेलर में अजय देवगन सिंघम और रणवीर सिंह सिंबा के किरदार में नजर आ रहे हैं। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देख गया।

बिग पिक्चर में अंतिम फिल्म के प्रमोशन की बात करें तो सलमान खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो डांस करते हुए दिख रहे हैं।

‘अंतिम’ मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की हिन्दी रीमेक है। इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म ‘सलमान खान फिल्म्स’ (Salman Khan Films) द्वारा निर्मित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

Bhai Ka Birthday Song Out Now: Salman Khan की फिल्म ‘Antim’ का नया गाना जारी

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi का गाना Tip Tip Barsa Pani 2.0 रिलीज, Katrina Kaif पानी में लगा रही हैं आग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here