Home Tags Ayush sharma

Tag: ayush sharma

Bollywood Celebrities EID Look: सलमान खान की बहन की ईद पार्टी...

0
Bollywood Celebrities EID Look: देशभर में 3 मई को ईद का त्योहार मनाया गया था।

Kapil Sharma ने Salman Khan से पूछा आप 1BHK घर में...

0
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो जिसे लोग काफी पसंद करते है। हमेशा सभी दर्शको को हंसाने के लिए तैयार रहता है शो में आए दिन कोई न कोई एक्टर फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचते है। इस बार सलमान खान द कपिल शर्मा शो की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कई फिल्मों के दौरान, सलमान खान ने साबित कर दिया है कि एक भी दृश्य ऐसा नहीं है जब वह आपको निराश कर दे।

मुस्लिम आबादी वाले इलाकों में COVID-19 वैक्सीन को लेकर झिझक दूर...

0
कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे (Maharashtra Health Minister Rajesh Tope) ने खुलासा किया है कि राज्य सरकार मुस्लिम बहुल इलाकों में लोगों को COVID-19 वैक्सीन के झिझक को दूर करने के लिए सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मदद लेने जा रही है। महाराष्ट्र में टीकाकरण की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए, मंत्री टोपे ने आगे कहा कि राज्य भले ही टीका लगाए गए टीकों की संख्या के मामले में अग्रणी है, लेकिन राज्य के कुछ क्षेत्रों में इसकी गति धीमी है।

Ranveer Singh के टीवी शो The Big Picture में Antim का...

0
फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत रणबीर सिंह के सो बिग पिक्चर से हुई है। दोनों की जुगलबंदी की काफी तारीफ हो रही है। अभी तक पूरा शो सामने नहीं आया है पर रणवीर सिंह, सलमान खान और आयुष शर्मा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Salman Khan ने शेयर किया अपनी अगली फिल्म “AntimThe Final Truth”...

0
सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma ) ने आखिरकार प्रशंसकों के लिए अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म (Action Film) अंतिम : द फाइनल ट्रुथ (Antim:The Final Truth) का पोस्टर साझा कर दिया है। अंतिम में पहली बार सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे, आयुष शर्मा की शादी अर्पिता खान (Arpita Khan) से हुई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!