Kapil Sharma ने Salman Khan से पूछा आप 1BHK घर में रहते हैं आप खुद पर खर्च क्यों नहीं करते? भाईजान ने दिया मजेदार जवाब

0
550
Kapil-Sharma
Kapil Sharma ने Salman Khan से पूछा आप 1BHK घर में रहते हैं आप खुद पर खर्च क्यों नहीं करते? भाईजान ने दिया मजेदार जवाब

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो जिसे लोग काफी पसंद करते है। हमेशा सभी दर्शको को हंसाने के लिए तैयार रहता है शो में आए दिन कोई न कोई एक्टर फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचते है। इस बार सलमान खान द कपिल शर्मा शो की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कई फिल्मों के दौरान, सलमान खान ने साबित कर दिया है कि एक भी दृश्य ऐसा नहीं है जब वह आपको निराश कर दे।

सलमान खान दशकों से बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। सलमान खान जो कुछ भी करते हैं वह तुरंत खबर बन जाता है। चाहे वह फिल्म की घोषणा हो, उनके टीवी विज्ञापन हों, बिग बॉस अपडेट हों, या उनकी ऑफ-स्क्रीन स्टोरी हो सलमान हर किसी के पसंदीदा भाईजान हैं और यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

अंतिम के प्रमोशन के लिए शो में आए

अभिनेता महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म एंटीम: द फाइनल ट्रुथ के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसमें उनके बहनोई आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। सलमान फिल्म की टीम के साथ द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे। कहने की जरूरत नहीं है कि कपिल के पास पूछने के लिए कुछ मजेदार सवाल थे और उन सभी सवालों को भाईजान ने मजेदार जवाब दिया। यहां देखें वीडियो

वीडियो, जो अब वायरल हो रहा है, वीडियो में आप देख सकते है कि कपिल सलमान से पूछते हैं कि वह 1BHK के अपार्टमेंट में क्यों रहते है, और वह खुद पर खर्च क्यों नहीं करते। उसका जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि- ‘सर आप खर्च उन चीजों पर करते हैं जो चीजें आप करते हैं। और मैं अब ज्यादा कुछ नहीं करता.’ सलमान की इस बात को सुनकर लोग खूब हंसने लगते है”।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम आबादी वाले इलाकों में COVID-19 वैक्सीन को लेकर झिझक दूर करने के लिए Salman Khan की मदद लेगी महाराष्ट्र सरकार

Antim Song Out: Salman Khan अभिनीत फिल्म अंतिम का नया गाना ‘Chingari’ आउट, देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here