UP Election 2022: जौनपुर में Rajnath Singh ने CM योगी को बताया बल्‍लेबाज, चीन को भी चेताया

0
308
Rajnath Singh

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव हैं। सत्ताधारी बीजेपी की कोशिश है कि जिस तरह का प्रदर्शन उसने 2017 में किया था वो उसे दोहराएं। इसी के मद्देनजर शनिवार को रक्षामंत्री Rajnath Singh, मुख्यमंत्री Yogi Adityanath और BJP प्रदेश अध्यक्ष Swatantra Dev जौनपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित कर रहे हैं। अपने संबोधन में यूपी के सीएम के नेतृत्‍व की तारीफ करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि आप तो जानते ही हैं कि योगी जी कितने बड़े बल्लेबाज हैं। जिस दिन सोशल मीडिया पर योगी जी के कंधे पर मोदी जी के हाथ रखी तस्वीर आई थी। तब जानते हैं मोदी जी ने क्या कहा था- योगी जी आप चिंता मत करिए। आप धड़ाधड़ बैंटिंग करते जाइए। योगी के नेतृत्‍व की तारीफ में उन्‍होंने यह भी कहा कि आज मुख्यमंत्री का नाम सुनते ही गुंडे- माफियाओं के दिल में दहशत पैदा हो जाती है। कानून व्यवस्था की स्थिति बेहतर हुई है तो प्रदेश में निवेश भी आया।

यूपी के जौनपुर में पड़ोसी देशों को चेतावनी देेते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, ”हम तो किसी को छेड़ेंगे नहीं लेकिन हमें किसी ने छेड़ दिया तो हम उसे छोडेंगे नहीं। हमने कभी किसी देश की एक इंच जमीन पर कब्ज़ा नहीं किया है। अगर कोई हमारी ज़मीन पर कब्ज़ा करने की कोशिश करेगा तो हम उसे छोड़ेंगे नहीं।”

धारा 370 को खत्म किया

वहीं राम मंदिर और धारा 370 पर उन्‍होंने कहा, ”जब देश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनी, हमने चुटकी बजाकर धारा 370 को खत्म किया। आज अयोध्या की धरती पर भव्य श्रीराम का मंदिर बनकर तैयार हो रहा है। जो लोग मानते थे कि राम मंदिर बनने का सपना साकार नहीं होगा, वो आज देख सकते हैं जब हम कहते थे- रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे। तब हमारे विरोधी कहते थे- भाजपा के लोग ऐसे ही बोलते हैं, जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम करते हैं। हम लोग जानते थे- हम किसी को गुमराह नहीं कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें: UP Election: UP Congress और SP नेता की बीच Twitter War, कांग्रेस ने कहा- ED से बचने के लिए संघर्ष करते हुए अखिलेश

UP Election 2022: योगी आदित्यनाथ को उनके गढ़ में चुनौती देंगी Priyanka Gandhi, गोरखपुर में करेंगी ‘Pratigya rally’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here