WhatsApp इंडिया के हेड Abhijit Bose और मेटा इंडिया पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर Rajiv Aggarwal ने पद से दिया इस्तीफा, जानें क्या है कारण

0
107
WhatsApp इंडिया के हेड Abhijit Bose और मेटा इंडिया पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर Rajiv Aggarwal ने पद से दिया इस्तीफा

WhatsApp इंडिया के प्रमुख अभिजीत बोस और मेटा इंडिया के पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर राजीव अग्रवाल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मेटा के एक प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि शिवनाथ ठुकराल को इन दोनों अधिकारियों के इस्तीफे के बाद व्हाट्सएप इंडिया समेत मेटा के सभी प्लेटफार्म के डायरेक्टर पद पर नियुक्त कर दिया गया है। शिवनाथ ठुकराल इससे पहले वह व्हाट्सएप इंडिया के पब्लिक पॉलिसी डिपार्टमेंट के हेड थे। बता दें कि हाल ही में व्हाट्सएप और फेसबुक की पेमेंट कंपनी मेटा ने हाल ही अपने 11,000 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है।

WhatsApp
WhatsApp

WhatsApp हेड ने अभिजीत बोस के लिए कही ये बात

अभिजीत बोस के इस्तीफे के बारे में जानकारी देते हुए व्हाट्सएप के हेड Will Cathcart ने एक बयान में कहा कि, ‘बोस को भारत में व्हाट्सएप के प्रमुख के रूप में उनके जबरदस्त योगदान के लिए धन्यवाद। उन्होंने पहले व्हाट्सएप इंडिया हेड के तौर पर बेहद शानदार सर्विसेज दी है। उन्होंने हमारी सर्विसेज को लोगों तक बेहतर ढंग से पहुंचाने की कोशिश की है। इससे देशभर के करोड़ों लोगों और बिजनेस को फायदा मिला है’। इससे पहले नवंबर में मेटा इंडिया के प्रमुख अजीत मोहन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

download 15 1

वहीं मेटा इंडिया के पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर राजीव अग्रवाल के बारे में कंपनी ने बताया कि उन्होंने किसी और बेहतर नौकरी की तलाश में इस्तीफा दिया है। फिलहाल अभिजीत बोस के इस्तीफे के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

संबंधित खबरें:

Trade Fair 2022 की होगी शुरुआत, ‘वोकल फॉर ग्‍लोबल’ पर आधारित होगा मेला, जाने से पहले इन बातों का रखें ध्‍यान

Money Transfer: सिंगापुर से पैसे ट्रांसफर करना होगा आसान, UPI और PayNow लिंक सेवा जल्द

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here