Nushrratt Bharuccha की फिल्म ‘Janhit Mein Jaari’ का टाइटल ट्रैक रिलीज, सॅान्ग में चला रफ्तार की आवाज का जादू

फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज हो गया है। जनहित में जारी का टाइटल ट्रैक काफी मजेदार है, जिसे सुनने के बाद आप थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे।

0
213
Nushrratt Bharuccha
Nushrratt Bharuccha की फिल्म 'Janhit Mein Jaari' का टाइटल ट्रैक रिलीज

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की फिल्म जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari) को लेकर काफी बज बन हुआ है। वहीं इस बीच फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज हो गया है। जनहित में जारी का टाइटल ट्रैक काफी मजेदार है, जिसे सुनने के बाद आप थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे। गाने को रैपर रफ्तार ने अपनी आवाज दी है। सॅान्ग की शुरुआत में रफ्तार स्टूडियो में एंट्री लेते दिखते हैं।

Nushrratt Bharuccha
Nushrratt Bharuccha की ‘Janhit Mein Jaari’ 

सब पर भारी पड़ती दिखीं Nushrratt Bharuccha

टाइटल ट्रैक में दिखाया गया है कि कैसे एक वुमानिया सब पर भारी है। फैंस इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं। जनहित में जारी के टाइटल ट्रैक के लिरिक्स को प्रीनी सिद्धांत माधव ने लिखे हैं। वहीं इसे रफ्तार और नकाश अजीज ने अपनी आवाज दी है। इस फिल्म को डायरेक्टर जय बसंतू सिंह ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में नुसरत भरूचा सेल्सगर्ल बनी हैं, जो कंडोम बेचती है और लोगों को कंडोम के बारे में जागरूक करने का काम करती हैं। ये फिल्म आपको हंसने पर मजबूर कर देंगी।

फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में नुसरत कंडोम बेचती हुई नजर आ रही हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए नुसरत भरुचा ने कहा कि, ‘मैं ‘जनहित में जारी’ के कॉन्सेप्ट से ठीक उसी समय से जुड़ गई थी, जब मैंने पहली बार वन-लाइनर सुना था’। जनहित में जारी एक युवा लड़की के सफर को दर्शाती है जो कंडोम बेच के अपना गुजारा करती है। इस फिल्म में नुसरत भरूचा के साथ पावेल गुलाटी मुख्य भूमिका में है। फिल्म 10 जून को रिलीज होगी।

Nushrratt Bharuccha

नुसरत भरूचा ने साल 2006 में “जय संतोषी मां” से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। यह एक धार्मिक फिल्म थी जिसमें इनके साथ एक्टर राकेश बपाट नजर आए थे। यह एक पारिवरिक फिल्म थी।

यह भी पढ़ें:

Nushrratt Bharuccha की ‘Janhit Mein Jaari’ का ट्रेलर रिलीज, कंडोम बेचकर लोगों को कर रही हैं जागरुक

Hrithik Roshan ने एक्स वाइफ Sussanne Khan पर यूं लुटाया प्यार, फोटो शेयर कर कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here