Lock Upp: लॅाक अप में Payal Rohatgi ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘मैं कभी मां नहीं बन सकती’

शो में पूनम पांडे से लेकर पायल रोहातगी और अजमा फल्लाह जैसे तमाम विवादित चेहरों शामिल हैं।

0
193
Payal Rohatgi
लॅाक अप में Payal Rohatgi ने किया बड़ा खुलासा

Lock Upp: कंगना रनौत के शो लॉक अप में इन दिनों बड़े-बड़े खुलासे सामने आ रहे है। बीते एपिसोड में मुन्नवर ने अपना सीक्रेट रीविल किया था तो अब पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अपने सीक्रेट्स बताते नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे बताते हुए वो फूट-फूट कर रोने लगी। दरअसल पायल ने बताया कि वो कभी मां नहीं बन सकतीं। पायल की बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग भावुक हो गए।

Payal Rohatgi
Payal Rohatgi

Payal Rohatgi कभी नहीं बन सकतीं मां

कंटेस्टेंट पायल जिनको हर मुद्दे पर अपनी बेबाकी से राय रखने के लिए पहचाना जाता है। पायल ने लॅाक अप में खुलासा करते हुए बताया कि, वो और उनके पार्टनर संग्राम सिंह 4-5 साल से बच्चे की कोशिश कर रहे हैं। मगर बच्चा कंसीव नही हो पा रहा है। पायल ने आगे कहा कि, संग्राम को बच्चे पसंद हैं, और वो उनसे बहुत प्यार करतें हैं मैं मां नहीं बन सकती। मेरे बच्चे नहीं हो सकते। मैंने सोचा कि हम शादी तब करेंगे जब मैं प्रेगनेंट होऊंगी। ऐसा बोलने के बाद पायल खूब रोने लगीं।

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह 2011 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और साथ रह रहे हैं। पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की मुलाकात रिएलिटी शो Survivor India के सेट पर हुई थी।

पायल के इस खुलासे के बाद संग्राम सिंह बहुत भावुक हो गए और उन्होंने कहा, “पायल और मैं एक दूसरे को 12 सालों से जानते हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। जिंदगी के उतार चढ़ाव में हम हमेशा एक दूसरे का साथ देते रहे हैं और आगे भी देते रहेंगे। मैंने उनसे बेइंतहा प्यार किया है। चाहे कोई भी हालात हो मैं हमेशा उसका साथ दूंगा। अगर वो मां नहीं बन सकती तो क्या हुआ, इसका मतलब ये नहीं कि मैं कही और शादी कर लूं”।

payal sangram

जानकारी के लिए बता दें कि इस शो में पूनम पांडे से लेकर पायल रोहातगी और अजमा फल्लाह जैसे तमाम विवादित चेहरों शामिल हैं। बता दें कि शो के जजमेंट डे पर, होस्ट कंगना रनौत अक्सर नॉमिनेटेड प्रतियोगियों को किसी भी खुलासे को बताने और खुद को बेदखली से बचाने के लिए एक प्रस्ताव देती हैं। एकता कपूर द्वारा निर्मित ये शो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

Irrfan Khan Death Anniversary: पत्नी से बेइंतहा प्यार करते थे एक्टर, सुतापा के लिए कही थी ये बात

Lock Upp: अभी तक लॉक-अप में हुए इतने खुलासे, किसी को कराना पड़ा अबॅार्शन, तो किसी ने लूटे पैसे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here