UP News: कांग्रेस नेता एवं धर्म गुरु प्रमोद कृष्‍णन पहुंचे Azam Khan के घर, Akhilesh Yadav पर बड़ा हमला करते हुए कहा- मुलायम का ख्‍याल नहीं रखा, आजम का क्‍या रखेंगे?

UP News: प्रमोद कृष्णन ने अपने शब्दिक तीर चलाते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने जब मुलायम सिंह यादव का ध्यान नहीं रखा तो वह आजम खान का खयाल क्या रखेंगे?

0
2310
UP News
UP News

UP News: कांग्रेस नेता एवं धर्म गुरु प्रमोद कृष्णन ने कहा कि वे भी आजम खान के घर गए और उन्होंने उनके परिवार से मुलाकात की है। इस दौरान प्रमोद कृष्णन ने अपने शब्दिक तीर चलाते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने जब मुलायम सिंह यादव का ध्यान नहीं रखा तो वह आजम खान का खयाल क्या रखेंगे?

सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान सत्ता परिवर्तन के बाद 2 साल से अधिक समय से 100 से अधिक मामलों में मुकदमा दर्ज होने के बाद सीतापुर की जेल में बंद हैं। उन्होंने विधानसभा का चुनाव भी जेल में रहते हुए जीता, बावजूद इसके पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव लगातार उन्‍हें नजरअंदाज कर रहे हैं।

ये बात आजम खां और उनके परिवार सहित उनके समर्थकों को भी अखर रही है। इसी बात का फायदा उठाने में कई अन्य पार्टियों के नेता भी जुट चुके हैं और ये बात साबित करना चाहते हैं कि भले ही अखिलेश यादव मुसीबत की घड़ी में आजम खां और उनके परिवार के साथ किसी तरह की कोई सहानुभूति नहीं रखते हों, लेकिन वह जरूर उनसे हमदर्दी रखते हैं। यही कारण है कि कोई ना कोई सीतापुर जेल में उनसे मिलने या फिर उनके गृह जनपद रामपुर में उनके परिवार से मिलने पहुंच रहा है।

azam kha ghar 2
UP News

UP News: परिवार के प्रति अपनी पूरी सहानुभूति दिखाई

कांग्रेस नेता एवं धर्म गुरु प्रमोद कृष्णन पहले सीतापुर जेल में आजम खां से मिलने पहुंचे उसके बाद उनके घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आजम खां एवं उनके परिवार के प्रति अपनी पूरी सहानुभूति दिखाई। आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि जब वे सीतापुर जेल गए थे, तभी उनके मन में भाव आया था कि उनके बच्चों से मिलें।

इसीलिए आज आजम खां साहब के घर आया हूं। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि अखिलेश जी और समाजवादी पार्टी ने मुलायम सिंह यादव का ध्यान नहीं रखा वह आजम खां साहब का क्या ख्याल रखेंगे और आप के माध्यम से मैं कहना चाहता हूं कि “जो लोग सपा में वफ़ा ढूंढ रहे हैं वह जहर की शीशी में दवा ढूंढ रहे हैं”।

इस मुल्क में जो अमन पसंद लोग हैं जो सच्चाई के साथ देने वाले लोग हैं जो जुल्म के खिलाफ आवाज उठाने वाले लोग हैं वह सब आजम खां साहब के साथ हैं। इसमें कोई सियासत नहीं है इसमें कोई कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और दूसरी पार्टियों की बात नहीं हैं मैं कोई सियासत करने यहां नहीं आया हूं सियासत के लिए पूरा मुल्क पड़ा है लेकिन हमारे मुल्क की रवायत हमारी परंपराएं हैं।
हमारी सभ्यता और संस्कृति यह है कि अगर एक भाई तकलीफ में है तो दूसरे भाई को उसके साथ खड़ा होना चाहिए आजम खां के ऊपर जो जुल्म हुआ है उसकी इंतेहा हो चुकी है।

azam ghar 3
UP News

UP News: यकीन है कि इंसाफ होगा
हमें यकीन है कि इंसाफ होगा। 4 मई भी आएगी और आजम खां की रिहाई आदेश के साथ फिर इस घर में दोबारा ईद मनेगी। यह लड़ाई सच की झूठ से है, लड़ाई धर्म और अधर्म के बीच की है। हमारी प्रार्थना है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, जोकि मुख्यमंत्री होने के साथ-साथ बीजेपी के नेता और एक साधू हैं, किसी शरीफ आदमी पर जुल्म हो रहा है, उनकी हुकूमत कर रही है तो परमात्मा को तो जवाब उन्हें भी देना पड़ेगा।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here