UP News: इंसाफ के बदले जिस्म का सौदा, महिला ने कहा- दरोगा जी, मेरी इज्जत भी ले लिए और मेरा काम भी नहीं किए

पूरा मामला देवरिया जनपद के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। मामले में पुलिस और महिला का ऑडियो क्लिप भी सामने आया है।

0
373
UP News
UP News

UP News: उत्तर प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दरोगा जी एक महिला से रहम की भीख मांग रहे हैं, कि मुझे माफ कर दो जो भी हुआ उसे भूल जाओ। दरोगा जी का महिला के साथ एक ऑडियो क्लिप भी सामने आया है। दरअसल पूरा मामला यहां से शुरू हुआ जब एक बेसहारा महिला न्याय की उम्मीद में पुलिस थाने गई। लेकिन वहां दरोगा जी न्याय के बदले महिला से रिश्वत की बजाय जिस्म का ही सौदा कर लेते हैं। अब दरोगा जी की नौकरी पर बन आई है तो वह महिला के सामने रहम की भीख मांग रहे हैं।

https://www.instagram.com/tv/CeYBSePF4r9/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

UP News: ऑडियो हो रहा वायरल

पूरा मामला देवरिया जनपद के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। मामले को लेकर वायरल हो रहे एक ऑडियो क्लिप में आप सुनेंगे, जिसमें महिला कहते हुए सुनाई दे रही है कि, दारोगा जी आप मेरी इज्जत भी ले लिए और मेरा काम भी नहीं किए। मेरा पति विदेश में है। जिसके बाद पुलिस बार- बार महिला से गुहार लगाता हुआ सुनाई दे रहा है कि मेरी बात सुनों बस मुझे इतना बता दो कि मेरी नौकरी रहेगी के नहीं, पुलिस महिला से कहता है कि अगर तुम मेरा मुंह देखना चाहती हो तो मुझे बक्श दो मेरे छोटे- छोटे बच्चे हैं हम अपने घर क्या मुंह लेकर जाएंगे। तुम मेरी नौकरी बचा लो। अगर ये मामला सबके सामने आया तो मैं घर नहीं जाऊंगा। मैं अपनी जान दे दूंगा।

UP News
UP News

घटना के बाद अब राज्य की योगी सरकार पर सवाल खड़े होने लगे हैं कि क्योंकि यूपी में जब भी महिला सुरक्षा की बात आती है तो एक सवाल दरोगा पर भी आकर खड़ा हो जाता है। महिला फरियादियों को यह नहीं मालूम है कि योगी सरकार की पुलिस रिश्वत में जिस्म का भी सौदा कर लेती है। न्याय की उमीद में जहां लाचार और बेसहारा महिलाएं न्याय की उम्मीद में पुलिस थाने आती है। उसे क्या मालूम कि यहां रिश्वत में एक रात का सौदा करना पड़ता है। देवरिया जनपद में तैनात यह कोई पहली दरोगा की करतूत नहीं है इससे भी पहले कई दरोगा ऐसे सुर्खियों में रहे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here