Home Tags Up police news

Tag: up police news

UP Police Bharti 2023: यूपी पुलिस में कांस्‍टेबल भर्ती का आवेदन...

0
rti 2023: यूपी पुलिस की तैयारी कर रहे अभ्‍यर्थियों के लिए अच्‍छी खबर है। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) ने स्पोर्ट्स कोटा के तहत होने वाली कांस्‍टेबल भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है।

UP News: यूपी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, सरयू एक्सप्रेस में...

0
UP News: सरयू एक्सप्रेस में महिला कॉन्स्टेबल पर हमले के मामले में यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।

माफिया अतीक-अशरफ हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई, पुलिस अधिकारी समेत इन पर...

0
Atiq Ashraf Murder Case: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के चौथे दिन यूपी में पुलिसकर्मियों पर बड़ी कार्रवाई हुई है।

” जहर दे दोगे तो…”, Akhilesh Yadav ने पुलिस मुख्यालय की...

0
Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को लखनऊ में पुलिस मुख्यालय पहुंचे।

उत्तराखंड में गैंगस्टर को पकड़ने गई यूपी पुलिस पर हमला, 5...

0
UP Police Attacked: उत्तराखंड के काशीपुर में इनामी बदमाश को पकड़ने गई यूपी पुलिस की टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया।

UP News: इंसाफ के बदले जिस्म का सौदा, महिला ने कहा-...

0
UP News: उत्तर प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दरोगा जी एक महिला से रहम की भीख मांग रहे हैं, कि मुझे माफ कर दो जो भी हुआ उसे भूल जाओ।

UP News: ‘बोल देना पाल साहब आए थे’, पुलिस ने ‘पाल...

UP News: बाइक के पीछे रजिस्ट्रेशन नंबर लिखवाने के लिए नंबर प्लेट लगा होता है। इससे पता चलता है कि बाइक किस राज्य की है। लेकिन कुछ लोग होते हैं जो इसके साथ छेड़छाड़ करते रहते हैं।

UP Police Fact Check: वायरल वीडियो पर यूपी पुलिस ने किया...

0
UP Police fact check: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक एक व्यक्ति को सड़क पर गिराकर पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!