माफिया अतीक-अशरफ हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई, पुलिस अधिकारी समेत इन पर गिरी गाज

चार दिनों की पुलिस हिरासत में भेजे गए शूटर

0
260
Atiq Ashraf Murder Case
Atiq Ashraf Murder Case

Atiq Ashraf Murder Case: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के चौथे दिन यूपी में पुलिसकर्मियों पर बड़ी कार्रवाई हुई है। इस हत्याकांड मामले में शाहगंज थाना प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, एसआईटी ने मंगलवार को थाना प्रभारी समेत सभी पुलिसकर्मियों से पूछताछ की थी जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है।
मालूम हो कि बीते शनिवार रात अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की सरेआम पुलिस सुरक्षा के बीच तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वे हमलावर फर्जी मीडियाकर्मी बनकर आए थे। इस घटना को अंजाम देने के बाद उन तीनों ने तुरंत सरेंडर कर दिया था।

Atiq Ashraf Murder Case
Atiq Ashraf Murder Case

Atiq Ashraf Murder Case:थाना प्रभारी समेत दो सब इंस्पेक्टर और दो कॉन्स्टेबल पर हुई कार्रवाई

प्राप्त जानकारी के अनुसार,पुलिस की एसआईटी ने अतीक और अशरफ हत्याकांड मामले में बड़ी कार्रवाई की है। एसआईटी की रिपोर्ट के अनुसार, पूछताछ के बाद शाहगंज के थाना प्रभारी अश्विनी सिंह समेत दो सब इंस्पेक्टर और दो कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। बताया गया कि यह कार्रवाई एसआईटी रिपोर्ट के आधार पर की गई है जिसमें इन पुलिसकर्मियों द्वारा घटनास्थल पर सतर्कता नहीं बरतने और लापरवाही करने का मामला सामने आया था।

चार दिनों की पुलिस हिरासत में भेजे गए शूटर
प्रयागराज में सरेआम अतिक और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में आरोपी हमलावरों को आज प्रयागराज सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान कोर्ट ने तीनों आरोपी शूटरों को चार दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। बता दें कि हत्या करने के बाद तीनों हमलावरों ने मौके पर सरेंडर कर दिया था। शुरु में इन तीनों को प्रयागराज की नैनी जेल में ही रखा गया था लेकिन सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए बाद में इन्हें प्रतापगढ़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया था।

यह भी पढ़ेंः

BJP को लगा बड़ा झटका; पूर्व CM जगदीश शेट्टार ने दिया इस्तीफा, बीएस येदियुरप्पा बोले-कर्नाटक की जनता…

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची, PM मोदी से लेकर ये दिग्गज हैं शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here