Prashant Kishor ने BJP और JDU पर साधा निशाना, कहा- राज्य जल रहा है और दोनों ‘छींटाकशी’ में व्यस्त हैं

बिहार में अग्नीपथ स्कीम के खिलाफ प्रर्दशन कर रहे युवाओं ने बीजेपी नेताओं और पार्टी कार्यालयों को टारगेट किया है। बेतिया में उपमुख्यमंत्री रेणु देवी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के घर में भी तोड़फोड़ की गई है।

0
215
Prashant Kishor
Prashant Kishor: ने BJP और JDU पर साधा निशाना

Prashant Kishor:Bihar में अग्नीपथ स्कीम (Agnipath Scheme ) के विरोध में खूब बवाल हो रहा है। कई जगह से आगजनी और तोड़फोड़ की भी खबरें सामने आई है। वहीं, युवाओं के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए सरकार ने इस योजना में कई बदलाव भी किए हैं। सरकार के नुमाइंदे लगातार छात्रों को इस योजना के फायदे बता रहे हैं। लेकिन बावजूद इसके विरोध प्रर्दशन बदसतूर जारी है। इस स्कीम के विरोध में सबसे ज्यादा बवाल बिहार में देखने को मिला है।

जिसके चलते चुनावी रणनितिकार प्रशांत किशोर ने BJP और JDU पर निशाना साधा है। प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा कि बिहार जल रहा है और दोनों दल के नेता मामले को सुलझाने के बजाए एक दूसरे पर ‘छींटाकशी’ और आरोप प्रत्यारोप में व्यस्थ हैं।

https://twitter.com/PrashantKishor/status/1538381463619518464

Prashant Kishor ने युवाओं से भी की अपील

अग्नीपथ योजना के खिलाफ चल रहे प्रर्दशन के बीच प्रशांत किशोर ने प्रर्दशनकारी युवाओं से भी अपीली की पीके ने कहा की अग्नीपथ पर प्रर्दशन होना चाहिए लेकिन हिंसा और तोड़फोड़ नहीं। ज्ञात हो कि पिछले कई दिनों से बिहार के अलग-अलग भागों में अग्नीपथ योजना के खिलाफ विरोध प्रर्दशन चल रहा है जहां इस प्रर्दशन के दौरान कई जगहों पर आगजनी ,तोड़फोड़ जैसी घटनाएं हुई है।

cats 53

प्रर्दशनकारी नौजवानों ने किया BJP नेताओं के घरों को टारगेट

बता दें कि बिहार में अग्नीपथ स्कीम के खिलाफ प्रर्दशन कर रहे युवाओं ने बीजेपी नेताओं और पार्टी कार्यालयों को टारगेट किया है। बेतिया में उपमुख्यमंत्री रेणु देवी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के घर में भी तोड़फोड़ की गई है। कई जगह बीजेपी विधायकों को निशाना बनाया गया है। जिसके चलते स्थिति को देखते हुए केंद्र ने बिहार बीजेपी के 10 नेताओं की सुरक्षा को बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here