Nushrratt Bharuccha की ‘Janhit Mein Jaari’ का ट्रेलर रिलीज, कंडोम बेचकर लोगों को कर रही हैं जागरुक

इस फिल्म में नुसरत भरूचा के साथ पावेल गुलाटी मुख्य भूमिका में है। फिल्म 10 जून को रिलीज होगी।

0
175
Nushrratt Bharuccha
Nushrratt Bharuccha की ‘Janhit Mein Jaari’ का ट्रेलर रिलीज

अभिनेत्री नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म को डायरेक्टर जय बसंतू सिंह ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में नुसरत भरूचा सेल्सगर्ल बनी हैं, जो कंडोम बेचती है और लोगों को कंडोम के बारे में जागरूक करने का काम करती हैं। ये फिल्म आपको हंसने पर मजबूर कर देंगी। ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॅास देखने को मिल रहा है।

Janhit Mein Jaari
Janhit Mein Jaari

Janhit Mein Jaari का ट्रेलर रिलीज

नुसरत आखिरी बार फिल्म ‘छोरी’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में नुसरत की एक्टिंग देखने लायक थी। फैंस ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था। वहीं एक बार फिर अनोखी कहानी लेकर नुसरत दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।Nushrratt Bharuccha जल्दी ही अपकमिंग फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में नुसरत कंडोम बेचती हुई नजर आ रही हैं। ‘जनहित में जारी’ में नुसरत भरूचा सेल्सवुमन के किरदार में नजर आएंगी।

गौरतलब है कि नुसरत हाल ही में फिल्म के पोस्टर को लेकर ट्रोल हुई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया था। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा था, ‘अब तक आपने देखी है बड़ी बड़ी फिल्में। पर अब बारी है इस वूमनिया की, जो लेकर आ रही है एक बड़ा आइडिया। ये सूचना है जनहित में जारी है, 10 जून को सिनेमाघरों में मिलने की है तैयारी।’

maxresdefault 3 1068x601 1
Janhit Mein Jaari

10 जून को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के बारे में बात करते हुए नुसरत भरुचा ने कहा कि, ‘मैं ‘जनहित में जारी’ के कॉन्सेप्ट से ठीक उसी समय से जुड़ गई थी, जब मैंने पहली बार वन-लाइनर सुना था’। जनहित में जारी एक युवा लड़की के सफर को दर्शाती है जो कंडोम बेच के अपना गुजारा करती है। इस फिल्म में नुसरत भरूचा के साथ पावेल गुलाटी मुख्य भूमिका में है। फिल्म 10 जून को रिलीज होगी। फैंस फिल्म के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Photo Gallery: Namrata Malla ने बिकिनी में बिखेरा हुस्न का ऐसा जलवा, तस्वीरों से नजरें हटाना हो रहा मुश्किल

Karishma Kapoor की डिनर पार्टी में मलाइका और करीना ने स्टनिंग लुक से जीता दिल, देखें Inside Photos

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here