‘Atrangi Re’ का दूसरा गाना ‘Rait Zara Si’ आउट, प्यार में डूबी दिखीं Sara Ali Khan

0
402
Atrangi Re
‘Atrangi Re’ का दूसरा गाना 'Rait Zara Si' आउट, प्यार में डूबी दिखीं Sara Ali Khan (photo: social media)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) अपनी आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। फिल्म के मेकर्स ने आज फिल्म का दूसरा रोमांटिक गाना रेत जरी सी (Rait Zara Si) रिलीज कर दिया है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

अतरंगी रे का रेत ज़रा सी गाना रिलीज

अतरंगी रे का नया गाना रेत जरा सी आपके दिल को छू लेगा। गाने की शुरुआत में सारा अपनी शानदार लव स्टोरी के बारे में बात करते और धनुष से रोमांस करती नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/p/CXISfJpjIBW/

इस गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सारा ने लिखा, “मेरा दिल धड़कता रहता है एक प्यार के लिए जो लग रही है एक अलग ही प्यार सी क्यूंकी आगई है #RaitZaraSi सॉन्ग आउट नाउ! #DisneyPlusHotstarMultiplex (sic) पर 24 दिसंबर से #AtrangiRe स्ट्रीमिंग।”

अतरंगी रे सारा के लिए अब तक की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म

सारा अली खान ने आजतक से एक इंटरव्यू में बताया कि “अतरंगी रे मेरे लिए अब तक की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है। मेरे करियर में जो कुछ भी हुआ है, इस बार मैं नर्वस और उत्साहित हूं। आनंद एल राय के साथ काम करना बड़ी बात है। अपनी पिछली फिल्मों में, मैं सभी को खुश करना चाहता थी, लेकिन इस बार मैं खुद को साबित करना चाहती हूं कि मैं अच्छा एक्टिंग कर सकती हूं। ”

यह भी पढ़ें: ‘Atrangi Re’ का पहला गाना ‘Chaka Chak’ आउट, साड़ी में चकाचक लग रही हैं Sara Ali Khan, देखें वीडियो

Bigg Boss 15: Salman Khan के शो पर पहुंचीं Sara Ali Khan, ‘चका-चक’ गाने पर करवाया भाईजान को डांस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here