Samantha Ruth Prabhu ने डायरेक्टर नंदिनी रेड्डी को बर्थडे पर किया विश, कहा-‘आपके अंदर की सच्‍चाई ही आपकी महानता को दिखाती है’

0
383
Samantha Ruth Prabhu
अभिनेत्री Samantha Ruth Prabhu ने डायरेक्टर नंदिनी रेड्डी को बर्थडे पर किया विश

साउथ एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) आए दिन चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी दोस्त और निर्देशक नंदिनी रेड्डी (Nandini Reddy) को उनके जन्मदिन पर खास अंदाज में विश किया है। शुक्रवार को समांथा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म निर्माता के जन्मदिन पर एक खास नोट शेयर किया है।

Samantha Ruth Prabhu ने लिखा खास नोट

समांथा ने नोट शेयर करते हुए लिखा- “जन्मदिन मुबारक हो मेरी सबसे प्यारी दोस्त, @nandureddyy! आपके अंदर की सच्‍चाई ही आपकी महानता को दिखाती है। आप मुझे प्रेरित करती हैं! मुझे याद है साल 2012 में जब मैने अपना आत्मविश्वास खो दिया था तो आपने ही मुझे समझाया। मैं काम पर वापस जाने के लिए तैयार नही थी। लेकिन आप हर दिन मुझे प्रेरित करती थी। अपने पैक किए गए शेड्यूल से समय निकालती थी। मैं कभी नहीं भुलूंगी कि मैं अगले दिन काम पर कैसे वापस गई। आप मुझे हर दिन एक बेहतर दोस्त बनने के लिए प्रेरित करती हैं। मुझ पर विश्वास करने के लिए और हमेशा इसे रखने के लिए धन्यवाद”!

https://www.instagram.com/p/Caq2dDWrgvC/

सामंथा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री को आखिरी बार फिल्म पुष्पा में देखा गया था। जिसमें वह आइटम सॅान्ग करते नजर आई थी। बता दें कि पुष्पा द राइज (Pushpa : The Rise) अपना जलवा दिखा रही हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॅार्ड तोड़ दिए है। एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभू (Samantha ruth prabhu) ने इस फिल्म में आइटम सॅान्ग किया है।

Samantha Ruth Prabhu
Samantha Ruth Prabhu

समांथा अपने गाने ओ अंतवा को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फैंस उनके गानें और डांस को काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि इन दिनों OO Antava गानें पर इंटाग्राम पर रील्स बनाएं जा रहे हैं। यूजर समांथा के स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं सभी के मन में सवाल है कि समांथा ने इस सॅान्ग के लिए कितने पैसे चार्ज किए हैं। तो हम आपको बता दें कि सूत्रों के मुताब‍िक समांथा ने ओ अंतवा गाने के लिए पांच करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

यह भी पढ़ें:

Salman Khan की ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ की रिलीज डेट हुई फाइनल, जानें कैसी है फिल्म की स्टोरी

Samantha Ruth Prabhu ने अपनी बेस्टी Nayanthara के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, लिखा स्पेशल कैप्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here