दिल्ली के रोहिणी इलाके में कार सवार तीन युवकों ने एक युवती का अपहरण कर लिया और उससे बलात्कार की कोशिश की। आरोपियों की चंगुल में फंसी लड़की की चीख पुकार सुनकर पास से गुजर रहे लोगों ने आरोपियों की कार का पीछा कर घेर लिया जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने युवकों को पकड़कर जमकर धुनाई की। इतना ही नहीं भीड़ ने आरोपियों की कार को भी आग के हवाले कर दिया।

Trying to rape in moving carदरअसल शनिवार, 5 अगस्त की रात रोहिणी के मंगोल पुरी इलाके में कार सवार दो मनचलों ने इलाके से गुजर रही एक लड़की को अगवा कर लिया जिसके बाद वह चीखने चिल्लाने लगी। इस दौरान लड़की की चीख सुनकर उनके पीछे चल रही एक दूसरी कार में सवार युवकों ने किसी अनहोनी की शंका के चलते तुरंत मनचलों की कार का पीछा कर उसे बीच रास्ते में ओवरटेक करके रोक लिया।

कार में सवार बदहवास लड़की ने जब अपने को अगवा किए जाने की बात बताई तो फिर युवकों ने दोनों मनचलों की जमकर पिटाई कर दी। इस वाकये के दौरान वहां काफी भीड़ जमा हो गई। मामले का पता लगने पर गुस्साए लोगों ने मनचलों को सबक सिखाते हुए उनकी कार में आग लगा दी और आरोपियों को उसी आग में झोंक दिया। इतने में तीन में से एक आरोपी युवक भागने में कामयाब रहा जबकि दो को पुलिस के हवाले कर दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here