Home Tags Up cm yogi adityanath

Tag: up cm yogi adityanath

UP News: सीएम योगी के हमशक्‍ल सुरेश ठाकुर की मौत, सपा...

0
UP News: सीएम योगी के हमशक्‍ल सुरेश ठाकुर की मौत, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने लगाई न्‍याय की गुहार

“48 साल पहले कांग्रेस ने की थी लोकतंत्र की हत्या की...

0
CM Yogi: आपातकाल का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने लोकतंत्र पर हमला किया। 48 साल पहले लोकतंत्र का गला घोंटा गया...

CM Yogi को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला सरफराज...

0
योगी आदित्यानाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने राजस्थान के मवात से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किये गए शख्स का नाम सरफराज है।

UP News: सीएम योगी पहुंचेंगे वाराणसी, PM Modi के आगमन को...

0
सीएम के प्रोटोकॉल के अनुसार, दोपहर लगभग 1.15 बजे मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइंस पहुंचेंगे।यहां से सीधे मुख्यमंत्री का काफिला वाराणसी के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर सिगरा के लिए रवाना होगा।

Yogi Adityanath के हेलिकॉप्टर से टकराया पक्षी, आपात स्थिति में कराई...

0
र प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी में है। इस बीच योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर से पक्षी के टकराने की घटना सामने आई है।

Kanpur Violence Update: कानपुर हिंसा एक सोची-समझी साजिश? अब तक 50...

0
kanpur violence Update: कानपुर हिंसा मामले में अब तक पुलिस ने 50 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि बीते दिन हिंसा के समय सीसीटीवी में दिखे 40 संदिग्ध की तस्वीरें जारी की थी।

सालों बाद मां से मिले CM Yogi, पूछा- पहचाना? जानिए मां...

0
CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तराखंड के पंचूर में अपनी मां सावित्री देवी से मुलाकात की और उनके पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान योगी बेहद भावुक नजर आए।

UP News: शारीरिक उत्पीड़न से परेशान महिला ने CM Yogi को...

UP News: यूपी पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए उत्तर प्रदेश में एक शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न से परेशान महिला ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है।

Yogi Meets Akhilesh: चुनाव में एक-दूसरे पर खूब शब्दबाण चलाने के...

0
Yogi Meets Akhilesh:उत्तर प्रदेश में हालिया विधानसभा चुनावों के बाद आज यूपी विधानसभा (UP Assembly) में नवनिर्वाचित विधायकों का शपथ कार्यक्रम चल रहा है।

‘किसान विरोधी’ छवि से लेकर रोजगार के अवसर पैदा करने तक,...

0
Yogi 2.O: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पद और गोपनीयता की शपथ लेने के बाद अपने मंत्रियों और सहयोगियों से साफ-साफ कहा कि वे अपने पिछले कार्यकाल के दौरान बनाए गए सुशासन के आधार को मजबूत करें।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!