Yogi Adityanath के हेलिकॉप्टर से टकराया पक्षी, आपात स्थिति में कराई गई लैडिंग

वाराणसी दौरे पर पहुंचे सीएम योगी ने रविवार सुबह 9.05 बजे सर्किट हाउस से पुलिस लाइन पहुंचे और हेलीकॉप्टर से लखनऊ के लिए उड़ान भरी थी लेकिन पक्षी से टकराने के बाद पुलिस लाइन में ही हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करा दी गई।

0
275
UP News
UP News: CM Yogi will reach Varanasi today.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी में है। इस बीच योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर से पक्षी के टकराने की घटना सामने आई है। इसके बाद सीएम के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैडिंग कराई गई। जानकारी के मुताबिक, सीएम अब सड़क मार्ग से सुलतानपुर जाएंगे।

Screenshot 2022 06 26 112955
Yogi Adityanath का हेलिकॉप्टर टकराया

बता दें कि वाराणसी दौरे पर पहुंचे सीएम योगी ने रविवार सुबह 9.05 बजे सर्किट हाउस से पुलिस लाइन पहुंचे और हेलीकॉप्टर से लखनऊ के लिए उड़ान भरी थी लेकिन पक्षी से टकराने के बाद पुलिस लाइन में ही हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करा दी गई। हेलिकॉप्टर की तकनीकी जांच की जा रही है।

इमरजेंसी लैंडिंग के बाद Yogi Adityanath कार से सर्किट हाउस पहुंचे

बता दें कि इमरजेंसी लैंडिंग के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ कार से सर्किट हाउस पहुंचे। यहां से वह सड़क मार्ग से सुलतानपुर जाएंगे। बता दें कि शनिवार को सीएम लखनऊ से स्पेशल चॉपर के जरिए वाराणसी पहुंचे थे। सीएम ने अपने दौरे पर वाराणसी के सर्किट हाउस में जन प्रतिनिधियों से मुलाकात की। इसके अलावा उनकी यहां पर तमाम विकास योजनाओं का जायजा लेने की भी योजना है। वाराणसी में पीएम मोदी के प्रस्तावित दौरे से पहले योगी तमाम योजनाओं की प्रगति देखेंगे। इसके अलावा वो वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन भी करेंगे।

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि हेलीकॉप्टर में बर्ड हिट हो गया था इसलिए सावधानी के लिए हेलीकॉप्टर वापस आ गया। अब राजकीय विमान आ रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाबतपुर एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

helicopter
Yogi Adityanath का हेलिकॉप्टर टकराया

पोर्टल पर छेड़छाड़ की शिकायत मिल रही है- पीडब्ल्यूडी अधिकारी

पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से मुख्यमंत्री ने कहा कि टेंडर प्रक्रिया में पूरी पारदर्शिता एवं ईमानदारी बरतें। प्रहरी पोर्टल पर छेड़छाड़ की शिकायत मिल रही है। किसी भी स्तर पर गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। तहसील एवं थानों की कार्रवाई पर नजर रखी जा रही है। अगली बैठक में तहसीलों एवं थानों की जिम्मेदारी तय की जाएगी।

बताते चले कि पीएम मोदी के जुलाई में प्रस्तावित दौरे के पूर्व शनिवार शाम काशी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां तैयारियों का जायजा लिया और रोडमैप तैयार किया। मुख्यमंत्री ने कालभैरव और बाबा विश्वनाथ के दर्शन भी किए। उन्होंने सर्किट हाउस में विकास कार्यों और कानून-व्यवस्था की समीक्षा की। बैठक में मुख्यमंत्री के निशाने पर नगर निगम और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी रहे। पीएम आवास योजना नगरीय में दलालों के सक्रिय होने और अवैध धन वसूली की शिकायत पर नाराज मुख्यमंत्री ने नगर निगम के अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here