Jug jugg Jeeyo Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन वरुण की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के कलेक्शन में हुआ इजाफा, कमाये इतने करोड़

राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली मुख्य भूमिकाओं में हैं।

0
324
Jug jugg Jeeyo
Jug jugg Jeeyo Box Office Collection Day 2

Jug jugg Jeeyo Box Office Collection Day 2: अभिनेता वरुण धवन स्टारर फिल्म जुग जुग जियो 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का प्रमोशन काफी जोरो-शोरो से किया गया था लेकिन पहले दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस अच्छा प्रदर्शन नही कर पाई।

Jug jugg Jeeyo Varun Dhawan
‘Jug Jug Jeeyo’

Jug jugg Jeeyo ने पकड़ी रफ्तार

फिल्म ने ओपनिंग डे पर कुछ खास अच्छा कलेक्शन नहीं किया। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने फर्स्ट डे पर 9.28 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। लेकिन अब फिल्म ने अपनी रफ्तार पकड़ ली है। वीकेंड पर यानी कि दूसरे दिन इस फिल्म के कलेक्शन में इजाफा देखने को मिला है।

https://www.instagram.com/p/CfQgA3hMj37/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c562a81f-02a3-48e8-a129-5f46b69c1e3f

ट्रेड एनालिस्ट ने सोशल मीडिया पर बताया कि फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 12.55 करोड़ का कलेक्शन किया है। अगर टोटल कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने अबतक 21.83 करोड़ का कारोबार कर लिया है। फिल्म में कियारा वरुण की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। मनीष उनके भाई की भूमिका में हैं जबकि अनिल कपूर वरुण के पिता की भूमिका निभा रहे हैं, और नीतू कपूर उनकी पत्नी के रूप में हैं। कहानी वरुण और अनिल दोनों के पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी पत्नियों से अलग होने की कोशिश कर रहे हैं। जुग जुग जियो एक कॉमेडी-ड्रामा है, जिसे राज मेहता द्वारा निर्देशित किया गया है।

Varun Dhawan
Jug jugg Jeeyo

रिलीज से कुछ दिन पहले धर्मा प्रोडक्शन फिल्म को विवादों का सामना करना पड़ा था। एक पाकिस्तानी सिंगर ने करण जौहर पर गाना चुराने का आरोप लगाया था। वहीं, अब एक राइटर का कहना है कि करण जौहर ने उनकी स्क्रिप्ट चुराई है। साथ ही इस राइटर ने इस बात को साबित करने के लिए सबूत भी पेश किए थे।

यह भी पढ़ें:

Jug jugg Jeeyo Box Office Collection Day 1: नहीं चला कियारा-वरुण का जादू, फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने रुपये

Aashram 3: इंटीमेट सीन्स को लेकर Bobby Deol ने तोड़ी चुप्पी, ईशा गुप्ता को बताया प्रोफेशनल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here