CM Yogi Adityanath ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा- आपमें और राहुल गांधी में ज्यादा फर्क नहीं..

CM Yogi ने Akhilesh Yadav पर तंज कसते हुए कहा,- "आपमें और राहुल गांधी में बहुत ज्यादा फर्क नहीं है, बस एक फर्क है, राहुल देश के बाहर देश की बुराई करते हैं और आप प्रदेश के बाहर प्रदेश की बुराई करते हैं।"

0
240
CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र में बोलते हुए CM Yogi Adityanath ने विपक्षी नेता और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर तंज कसा है। आपको बता दें, आजकल सीएम योगी बेहद शायराना अंदाज में विपक्षी दल को जवाब दे रहे हैं। आज सीएम योगी ने अखिलेश और राहुल को एक जैसा बताकर उनको जवाब दिया।

FUEsmnmakAAdl5G?format=jpg&name=small

“आपमें और राहुल गांधी में ज्यादा फर्क नहीं है”

दरअसल, अखिलेश यादव सोमवार को विधानसभा में बजट पर बोलते हुए बेसिक शिक्षा पर सवाल उठाने लगे। उन्होंने कहा, “मैं एक बार एक स्कूल में गया और बच्चे से पूछा कि मुझे जानते हो? बच्चे में जवाब दिया कि हां आप राहुल गांधी हैं। अखिलेश यादव के इस बयान पर पूरा सदन जोर-जोर से हंसने लगा। इसी का जवाब देते हुए सीएम योगी ने कहा, “बच्चे भोले-भाले होते हैं, लेकिन मन के सच्चे होते हैं। उन्होंने जो बोला होगा सोच-समझकर ही बोला होगा। वैसे भी आपमें (अखिलेश) और राहुल गांधी में बहुत ज्यादा फर्क नहीं है, बस एक फर्क है कि राहुल देश के बाहर देश की बुराई करते हैं और आप प्रदेश के बाहर प्रदेश की बुराई करत हैं।”

CM Yogi Adityanath का सदन में फिर दिखा शायराना अंदाज

आज एक बार फिर सदन में CM Yogi Adityanath का शायराना अंदाज देखने को मिला। उन्होंने शायराना अंदाज में अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा, “नेता प्रतिपक्ष अपने बजट भाषण में मुद्दों को बढ़ाते हुए कुछ ऐसी बातें कह गए जिसका खामियाजा प्रदेश अतीत में भोग चुका है। इस पर मैं दुष्यंत कुमार की पंक्तियां कहूंगा- ‘कैसे कैसे मंजर सामने आने लगे हैं, गाते गाते लोग चिल्लाने लगे हैं।”

FUErrbSacAAWHEY?format=jpg&name=small

यूपी विधानसभा सत्र के दौरान CM Yogi Adityanath ने कहा, “आज एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री द्वारा शुरू की गई सभी योजनाओं के बारे चर्चा हो रही थी, माननीय नेता उसको समाजवाद कह रहे थे, अच्छा है कि कम से कम समाजवाद के बहाने ही सही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की गरीब कल्याणकारी योजनाओं को स्वीकार किया।”

FTv7vaAaMAERVKh?format=jpg&name=small

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘सदन में सोच समझकर टिप्पणी होनी चाहिए, बीजेपी समस्या का समाधान लेकर आती है। हम अब तक का सबसे बड़ा बजट लेकर आए, हमने विकास के कार्यों पर ज्यादा राशि खर्च की है। साल 2016-17 में जो प्रदेश का बजट आया था वो लगभग 3 लाख करोड़ रुपए का था और जो आज बजट पेश किया गया है वो 6 लाख 15 हजार करोड़ रुपये का है।

संबंधित खबरें:

CM Yogi ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, “हाथ जोड़कर बस्ती को लूटने वाले, सभा में सुधारों की बात करते हैं”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here