Home Tags UP BJP

Tag: UP BJP

CM Yogi Adityanath ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा- आपमें...

0
उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र में बोलते हुए CM Yogi Adityanath ने विपक्षी नेता और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर तंज कसा है।

BJP विधायक के बिगड़े बोल,”हिंदुस्तान में रहना है तो राधे-राधे कहना...

0
Mayankeshwar Sharan Singh Viral Video: Uttar Pradesh में विधानसभा के चुनाव चल रहे हैं। राज्‍य में 2 चरण के चुनाव हो चुके हैं और वहीं अमेठी...

स्टार प्रचारक बनाए जाने के एक दिन बाद RPN Singh BJP...

0
RPN Singh: उत्तर प्रदेश चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक आरपीएन सिंह (RPN Singh) ने मंगलवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

BJP में शामिल होने के बाद क्या बोले Congress के पूर्व...

0
कांग्रेस पार्टी के पूर्व कद्दावर नेता RPN Singh आज मंगलवार को बीजेपी मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैंं।

Congress के पूर्व नेता RPN Singh हुए BJP में शामिल, ऐसा...

0
कांग्रेस पार्टी के पूर्व कद्दावर नेता RPN Singh आज मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैंं

एक करोड़ Smartphone और Tablet की खरीद के लिए Yogi Adityanath...

0
उत्तर प्रदेश सरकार लगभग एक करोड़ स्मार्टफोन और टैबलेट की खरीद के लिए GeM पोर्टल पर अब तक का सबसे बड़ा टेंडर जारी करने की तैयारी कर रही है। सरकार ने घोषणा की है कि वह नवंबर के आखिर तक युवाओं को स्मार्टफोन बांटेगी।

UP BJP का प्रचार का नया अंदाज, कार्टून जारी कर गिनाई...

0
इस पर बीजेपी ने कार्टून के जरिए जवाब देते हुए कहा कि 2017 से दी गईं अब तक 4 लाख से अधिक नौकरियां। इन सभी को सरकारी नौकरी मिली है। इसमें शिक्षा, अधीनस्त सेवा, लोक सेवा आयोग, पुलिस, NHM, चिकित्सा, परिवार कल्याण, कृषि, सिंचाई, सहकारिता, आयुष, नगर विकास और वित्त शामिल है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!