BJP विधायक के बिगड़े बोल,”हिंदुस्तान में रहना है तो राधे-राधे कहना ही पड़ेगा, वरना पाकिस्तान चले जाइए’

0
561
Mayankeshwar Sharan Singh

Mayankeshwar Sharan Singh Viral Video: Uttar Pradesh में विधानसभा के चुनाव चल रहे हैं। राज्‍य में 2 चरण के चुनाव हो चुके हैं। वहीं अमेठी में 5वें चरण यानी 27 फरवरी को वोटिंग है। यूपी में चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां एक-दूसरे पर हमलावर हैं। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर Amethi की Tiloi विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और विधायक Mayankeshwar Sharan Singh के एक वीडियो का हिस्‍सा वायरल हो रहा है जिसमें वो एक वर्ग विशेष के खिलाफ विवादित टिप्‍पणी करते हुए दिख रहे हैं।

Mayankeshwar Sharan Singh
Mayankeshwar Sharan Singh

वायरल वीडियो में कुछ लोगों को संबोधित करते हुए विधायक सिंह कहते हैं कि हिंदुस्तान का हिंदू अगर एक बार जाग गया तो यह दाढ़ी यहां से नोचकर चुटिया बना देंगे। जिसके बाद पास खड़ी भीड़ उत्‍साहित हो जाती है और वो आगे कहते हैं कि हिंदुस्तान में रहना है तो राधे-राधे कहना ही पड़ेगा। वरना बंटवारे के समय जो पाकिस्तान गए थे, आप भी चले जाइए। यहां कोई जरूरत नहीं है।

https://twitter.com/MahmoodAnsari27/status/1494578795961069591?t=Sc1FULOiVWUV-w8DiDAQTg&s=08

क्या तिलोई पर गुंडे राज करेंगे?: Mayankeshwar Sharan Singh

अपनी जनसभा में उन्‍होंने यह भी कहा कि मैं पूछना चाहता हूं, क्या तिलोई पर गुंडे राज करेंगे? हिंदुस्तान में 18 % मुसलमान हैं और 82 % हिंदू हैं। ये 18 % एक हो जाते हैं और हम 82 % एक नहीं हो पाते। कोई यादव है, कोई गरड़िया है, कोई मौर्य है, कोई ठाकुर है, कोई ब्राह्मण है, कोई पासी है… कोई बनिया है।

Mayankeshwar Sharan Singh
Mayankeshwar Sharan Singh

उन्‍होंने आगे यह भी कहा कि भाइयों ये जात-बिरादरी शादी-ब्याह के लिए है। राजनीति के लिए नहीं है। मेरा आप सबसे आग्रह है, आप लोग जाकर देखिए उन दो घरों की क्या दुर्दशा है, किस तरह से उन्‍होंने सताया जा रहा है। अगर आप कोई हिंदू का गांव देख लीजिए। वहां अगर दो घर मुसलमानों के हों तो हम चच्चा,चच्चा,चच्ची कहते थकते नहीं हैं। आराम से रह रहे हैं वहां मुसलमान। आप सभी के आशीर्वाद से इतनी ताकत मुझमें है जिससे ईट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा।

Mayankeshwar Sharan Singh पर कांग्रेस का वार

विधायक सिंह के इस वीडियो को लेकर कांग्रेस पार्टी ने उन पर निशाना साधा है। अमेठी जिला के महासचिव अनिल सिंह ने उनके ऊपर सांप्रदायिक माहौल को बिगाड़ने का आरोप लगाया है। तो वहीं इन आरोपों को लेकर सफाई पेश करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वो एडिटेड है। बुधवार को कुछ विशेष समुदाय के लोगों ने बीजेपी के वाहनों पर पथराव किया था और गांव में गाड़ी को घुसने नहीं दिया था जिसके बाद कार्यकर्ता बहुत गुस्‍सें में थे और उनको शांत कराने के लिए मैं वहां पहुंचा था।

यह भी पढ़ेेंं:

UP Election 2022: Mulayam Singh Yadav मैनपुरी में कर रहे हैं रैली, किसानों और नौजवानों से किया ये वादा

UP Elections 2022: यूपी के सीतापुर में बोले पीएम मोदी- भाजपा का मतलब गुंडाराज पर बराबर कंट्रोल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here