Yami Gautam की ‘A Thursday’ रिलीज, सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म में यामी ने दिखाया अपनी एक्टिंग का दम

0
363
Yami Gautam
Yami Gautam की ‘A Thursday’ रिलीज

बॅालीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म ‘अ थर्सडे’ Disney+ Hotstar पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॅास देखने को मिल रहा है। फैंस यामी के एक्टिंग से काफी प्रभावित हुए हैं। “अ थर्सडे” के साथ, यामी गौतम ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनकी एक्टिंग में दम है। फिल्म में यामी का नाम ‘नैना जायसवाल’ है जो कि एक टीचर है। यामी गौतम और अतुल कुलकर्णी के दमदार परफॉमेंस आपको इंप्रेस करेगी।

Yami Gautam
Yami Gautam

पिछले साल यामी ने A Thursday से अपना लुक शेयर किया था। उन्होंने अपने किरदार को ‘मास्टरमाइंड’ बताया था। फिल्म में यामी और उनके छात्र एक किंडरगार्टन कक्षा में ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार कविता सुनाते हैं, जिसके बाद एक बंदूक की गोली चलती है।

Yami Gautam की फिल्म ‘A Thursday’ के बारे में

फिल्म में यामी ने नैना जायसवाल एक स्कूल शिक्षक की भूमिका निभाई हैं। इस फिल्म में नेहा धूपिया, अतुल कुलकर्णी और डिंपल कपाड़िया भी हैं। बता दें कि यामी ने फिल्म की शूटिंग पूरा करने के बाद एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह काफी दिलचस्प अवतार में नजर आईं थी।

Yami Gautam
Yami Gautam

यामी के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को काफी सफलता मिली और यह 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। फैंस यामी के रोल से गदगद हो गए थे, जो फिल्म में एक अलग रोल में देखी गई थी। उन्होंने फिल्म में एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा यामी की सबसे हालिया फिल्मों में से एक भूत पुलिस है जिसमें उन्होंने सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीज के साथ अभिनय किया। भूत पुलिस यामी की दूसरी फिल्म है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here