Home Tags Up election latest news

Tag: up election latest news

BJP विधायक के बिगड़े बोल,”हिंदुस्तान में रहना है तो राधे-राधे कहना...

0
Mayankeshwar Sharan Singh Viral Video: Uttar Pradesh में विधानसभा के चुनाव चल रहे हैं। राज्‍य में 2 चरण के चुनाव हो चुके हैं और वहीं अमेठी...

CM Yogi Adityanath बोले, ”गजवा-ए-हिंद का सपना कयामत के दिन तक...

0
CM Yogi Adityanath: सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सोमवार को ANI को दिए इंटरव्यू में कहा कि प्रथम चरण के चुनाव के बाद स्थिति साफ होती जा रही है, मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि भाजपा उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी और इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए।

UP Election 2022: दूसरे चरण का मतदान जारी, PM Narendra Modi...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं। 55 विधानसभा क्षेत्रों के लिए मतदान सुबह 7.00 बजे से शाम 6.00 बजे तक चलेगा।

UP Election 2022: पहले चरण का मतदान शुरू, तस्वीरों में देखें...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है। राज्य में विधानसभा चुनाव कुल सात चरण में होना है।

UP Election 2022: UP चुनाव और युवाओं की बदलती सोच, Social...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में 2022 के चुनाव में कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बीजेपी और अन्य क्षेत्रीय पार्टियों में कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।

UP Election 2022: डकैत ददुआ के बेटे वीर सिंह ने चुनावी...

0
UP Election 2022: डकैत ददुआ के बेटे वीर सिंह ने चुनावी मैदान (UP Election 2022) में उतरने से इंकार कर दिया है।

CM Yogi का सपा-रालोद गठबंधन पर निशाना, ”10 मार्च के बाद...

0
CM Yogi ने बुधवार को समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन पर जमकर हमला बोला। सीएम ने निशाना साधते हुए कहा, 'वे (सपा मुखिया अखिलेश यादव) एक बार फिर नया लिफाफा लेकर आ रहे हैं। केवल लिफाफा नया है, माल पुराना है, माफिया, दंगे…। 10 मार्च के बाद इनकी पूरी गर्मी शांत करवा देंगे।'

Swami Prasad Maurya कुशीनगर की फाजिलनगर सीट से लड़ेंगे यूपी चुनाव

0
Swami Prasad Maurya: यूपी चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को तगड़ा झटका देने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) को समाजवादी पार्टी ने कुशीनगर से चुनावी मैदान में उतारा है।

Samajwadi Party ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, लखनऊ से पूजा...

0
Samajwadi Party: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने मंगलवार को अपने प्रत्याशियों की एक और सूची जारी की।

UP Election 2022: भीम आर्मी चीफ Chandra Shekhar Azad का चुनावी...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है। इस घोषणा पत्र में आजाद समाज पार्टी ने उत्तर प्रदेश की जनता को मुफ्त शिक्षा स्वास्थ्य देने का वादा किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!