Sidhu Moose Wala Last Rites: पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धू मूसेवाला, पिता ने नम आंखों से दी मुखाग्नि

0
363
Sidhu Moose Wala Last Rites

Sidhu Moose Wala Last Rites: सिद्धू मूसेवाला को अंतिम विदाई देने के लिए गांव मूसा में हजारों लोग उमड़ पड़े हैं। गांव के हर घर, सड़क, गाड़ी और पेड़ पर लोग दिख रहे हैं। मूसेवाला की अंतिम यात्रा के दौरान उनके पिता बलकौर सिंह फूट-फूट कर रोए। अंतिम विदाई देते समय उनका ढांढस बंधाना भी मुश्किल हो गया।

punjab 1653987367

Sidhu Moose Wala Last Rites: अंतिम संस्कार से पहले सिद्धू के पिता ने बांधी अपने बेटे की पगड़ी। वहीं, गांव मूसा में सि्दधू मूसेवाला का आखिरी गाना “The Last Ride” चलाया गया है।

a6eb6f41fc76a2e40698a2d0075c460a original

Sidhu Moose Wala Last Rites: ट्रैक्टर में अंतिम संस्कार के लिए सिद्धू मूसेवाला का पार्थिक शव ले जाया गया। सिद्धू मूसेवाला का अंमित संस्कार गांव के शमशान घाट के बजाए उनकी अपनी जमीन पर किया जाएगा।

866936f4fd2a026c492de841b3754631 original

Sidhu Moose Wala Last Rites: बताया जा रहा है मूसेवाला की अंतिम यात्रा उनके पसंदीदा 5911 ट्रैक्टर पर निकाली गई है। वहीं, इनका अंतिम संस्कार शमशान घाट में नहीं बल्कि उनके पैतृक गांव में घर के पास एक खेत में किया जाएगा। अंतिम यात्रा के लिए ट्रैक्टर को फूलों से सजाया गया है।

punjab 1653982296

Sidhu Moose Wala Last Ritess: सिद्धू मूसेवाला के शव को देख-देख कर मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। अंतिम यात्रा के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है, जिसे देखरकर किसी के आंसु नहीं थम सकते। इस अचानक मौत से पूरे घर की खुशियां मानो खत्म हो गई हैं।

Sidhu Moose Wala Last Rites Live Updates: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें सिद्धू के पिता अपने बेटे के शव को सहलाते हुए दिख रहे हैं। सिद्धू के पिता अपने बेटे की मूछों को तांव देते नजर आ रहे हैं।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) को अंतिम विदाई देने का वक्त आ गया है। इनका अंतिम संस्कार आज इनके पैतृक गांव मूसा में किया जाएगा। इनकी अंतिम विदाई में शिकरत करने लिए हजारों फैंस और परिजन इकट्ठा हो चुके हैं। आपको बता दें, यहां पर भी पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। 29 मई की शाम को सिद्धू मूसेवाला पर कुछ हमलावरों ने ताबड़तोड़ कई गोलियां बरसा दी थी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

Sidhu Moose Wala Last Rites Live Updates:सिद्धू मूसेवाला की मौत से संगीत जगत में शोक की लहर है। एक मां ने अपना 28 साल को नौजवान बेटा खो दिया। इनकी अंतिम विदाई का पल परिवार और फैंस के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं है।

qjB1KLtl?format=jpg&name=small

सिद्धू मूसेवाला को विदाई देने पहुंचे लोग, जल्द शुरू होगी अंतिम संस्कार की प्रक्रिया

सिद्धू मूसेवाला के शव को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है। जिसे देखने के लिए फैंस, एक्टर और कई सिंगर पहुंच चुके हैं। कई कलाकारों के बेहद करीब थे सिद्धू मूसेवाला। अपने बेटे की मौत से मां-बाप टूट गए हैं, शव को सहलाते हुए उनके आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here