BJP नेता Jitin Prasada ने पुराने ट्वीट को लेकर Kapil Sibal पर साधा निशाना, कहा- “प्रसाद” कैसा है मिस्टर सिब्बल?

Kapil Sibal ने कहा कि उन्होंने पहले ही 16 मई को बहुप्रचारित चिंतन शिविर के बाद कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने कहा कि मैं एक कांग्रेस नेता था। लेकिन अब और नहीं। मैंने 16 मई को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। मैं अखिलेश यादव जी का आभारी हूं।

0
183
Jitin Prasada
Jitin Prasada

Jitin Prasada: 2021 में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए हाई-प्रोफाइल नेता जितिन प्रसाद ने एक पुराने ट्वीट के लिए वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल पर निशाना साधा है। दरअसल, भाजपा में शामिल होने पर सिब्बल ने प्रसाद की आलोचना की थी। अब एक साल बाद, सिब्बल ने 25 मई को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में राज्यसभा का नामांकन दाखिल किया है। 2021 में, सिब्बल ने सवाल उठाया कि क्या जितिन को भाजपा से “प्रसाद” मिलेगा।

सिब्बल ने कहा था कि जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल हुए। सवाल यह है कि क्या उन्हें भाजपा से “प्रसाद” मिलेगा या वह यूपी चुनाव के लिए सिर्फ एक चेहरा हैं? ऐसे सौदों में अगर ‘विचारधारा’ मायने नहीं रखती है तो बदलाव आसान है। वहीं लगभग एक साल बाद सिब्बल पर कटाक्ष करते हुए जितिन प्रसाद ने आज ट्वीट किया, “कैसा है “प्रसाद” मिस्टर सिब्बल।”

download 28 2
BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ Jitin Prasada

Jitin Prasada- कैसा है “प्रसाद” मिस्टर सिब्बल?

केंद्र की कमियों को उजागर करेंगे: Kapil Sibal

Kapil Sibal
Kapil Sibal

Kapil Sibal ने कहा कि उन्होंने पहले ही 16 मई को बहुप्रचारित चिंतन शिविर के बाद कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने कहा कि मैं एक कांग्रेस नेता था। लेकिन अब और नहीं। मैंने 16 मई को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। मैं अखिलेश यादव जी का आभारी हूं। 2024 (लोकसभा चुनाव) के लिए कई लोग एक साथ आ रहे हैं। हम 2024 से पहले केंद्र सरकार की कमियों को उजागर करेंगे। इससे पहले पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल, पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार और आरपीएन सिंह ने पुरानी पार्टी छोड़ दी थी।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here