Home Tags Kapil Sibal

Tag: Kapil Sibal

“मैंने लिखा था केजरीवाल को CBI बुलाएगी”, जानिए दिल्ली के CM...

0
Kapil Sibal: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने आबकारी मामले में पूछताछ के लिए बुलाई है।

कपिल सिब्बल और संजय किशन कौल के खिलाफ प्रस्‍तावित SCBA नोटिस...

0
कपिल सिब्बल और संजय किशन कौल के खिलाफ के प्रस्‍तावित SCBA नोटिस का वेणुगोपाल ने किया विरोध

Supreme Court: सीएम हेमंत सोरेन को बड़ी राहत, SC ने मुख्‍यमंत्री...

0
दरअसल हेमंत सोरेन के खिलाफ गलत तरीके से खनन लीज आवंटित करने और उनके करीबियों द्वारा शेल कंपनी में निवेश का आरोप लगाते हुए शिवशंकर शर्मा ने झारखंड हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की थी।

Shiv Sena और Sambhaji Brigade का गठबंधन, क्या महाराष्ट्र की सियासत...

0
Sambhaji Brigade: शिवसेना में बढ़ते विद्रोह और शिंदेसेना के भाजपा के साथ बढ़ते वजन को देखते हुए अब शिवसेना ने संभाजी ब्रिगेड के साथ सीधा गठबंधन कर लिया है।

ShivSena Crisis: शिवसेना के उद्धव गुट को राहत! निष्‍कर्ष नहीं निकलने...

0
साल्वे ने कहा कि स्पीकर को अयोग्यता के मामले पर एक महीने, दो महीने, तीन महीने लगते हैं, लेकिन क्या अयोग्य विधायक काम करना बंद कर देते हैं?

Shiv Sena Crisis: Supreme Court में शिवसेना पर अधिकार को लेकर...

0
कपिल सिब्बल के बाद ठाकरे गुट की ओर से अभिषेक मनु सिंघवी ने अपना पक्ष रखा।अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि मुद्दा बहुत दिलचस्प है क्योंकि उन सभी के सामने एकमात्र बचाव का रास्ता विलय था जो उन्होंने नहीं किया।

Supreme Court: महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन के खिलाफ सुनवाई,...

0
महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट थम नहीं रहा है।राज्य में नई सरकार के गठन के खिलाफ सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की...

क्या Akhilesh Yadav और Azam Khan के बीच हो गयी सुलह?...

0
Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के सुप्रीमों और राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को दिल्‍ली के सर गंगाराम अस्‍पताल में भर्ती आजम खान से मुलाकात की।

BJP नेता Jitin Prasada ने पुराने ट्वीट को लेकर Kapil Sibal...

0
Jitin Prasada: 2021 में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए हाई-प्रोफाइल नेता जितिन प्रसाद ने एक पुराने ट्वीट के लिए वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल पर निशाना साधा है। दरअसल, भाजपा में शामिल होने पर सिब्बल ने प्रसाद की आलोचना की थी।

Congress छोड़ चुके Kapil Sibal सपा के समर्थन से जाएंगे राज्यसभा,...

0
कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री Kapil Sibal कांग्रेस को अपना इस्तीफा सौंप चुके हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!