CM Yogi ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, “हाथ जोड़कर बस्ती को लूटने वाले, सभा में सुधारों की बात करते हैं”

CM Yogi ने राज्यसभा में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और ममता बनर्जी को पर निशाना साधते हुए शायरी कहीं।

0
191
CM Yogi Target Akhilesh Yadav

उत्तर प्रदेश विधानसभा में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए CM Yogi ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने शायरी के तौर तंज कसते हुए कहा, “नजर नहीं है नजारों की बात करते हैं, जमीं पर चांद-सितारों की बात करते हैं… हाथ जोड़कर बस्ती को लूटने वाले, सभा में सुधारों की बात करते हैं।”

FTwPxP5aIAAAp J?format=jpg&name=small

“37 वर्षों बाद कोई सरकार अपना पूरा कार्यकाल करके दोबारा वापस आयी है”

CM Yogi ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा, “कल अखिलेश यादव ने एक घंटे का भाषण दिया, जैसे लग रहा था कि चुनावी भाषण हो। लेकिन किसी ने कहा है कि अभिमान तब आता है जब हमें लगता है कि हमने कुछ किया और सम्मान तब मिलता है जब दुनिया को लगता है कि आपने कुछ किया है।”

FTv7wfcaQAENR7V?format=jpg&name=small

CM Yogi ने भाजपा की उपलब्धियां गिनवाते हुए कहा, “सरकार को मिलने वाला जनादेश इस बात का प्रतीक होता है कि जनता सरकार को कितना सम्मान दे रही है। हमने कभी ढिंढोरा पीटकर नहीं कहा है कि हमने मेट्रो चला दी,जनता जानती थी कि कौन निवेश ला रहा है, राशन कौन दे रहा है इसलिए लोगों 37 सालों के बाद कोई सरकार अपना पूरा कार्यकाल करके दोबारा सत्ता में वापस आई है।”

उन्होंने कहा, “यूपी में व्यापक पुलिस रिफॉर्म हुए, 4 नए कमिश्नरी बनी, फॉरेंसिक जांच बढ़ी और साइबर थाने भी बढ़वाए गए। पहले भर्तियों में भी धांधली होती थी, भाई-भतीजावाद होता था।”

FTv7vaAaMAERVKh?format=jpg&name=small

CM Yogi ने ममता बनर्जी को घेरा

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ सीएम योगी ने ममता बनर्जी पर भी तंज कसते हुए कहा, “पिछली सरकारों ने भी काम किया होगा लेकिन कोई भी जनता की अकांक्षाओं को पूरा नहीं कर पाई। वो जीते तो अच्छा और अगर बीजेपी जीती तो ईवीएम में गड़बड़ी कर दी गई। 2019 और 2022 के चुनाव में कोई दंगा नहीं हुआ सब शांतिपूर्ण तरीके से हुआ है।”

आगे उन्होंने कहा, “यहां सपा का समर्थन करने के लिए टीएमसी नेता आई थीं, जिसके राज्य में चुनाव के दौरान सबसे ज्यादा हिंसा हुई, 57 बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, 10 हजार शेल्टर बर्बाद हुए और 7000 शिकायतें दर्ज की गई। “

संबंधित खबरें:

Drone Mahotsav 2022: दिल्ली के प्रगति मैदान में मनाया गया ड्रोन महोत्सव, पीएम मोदी ने कहा, “देश में ड्रोन टेक्नोलॉजी को लेकर उत्साह”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here