Bulandshahar News: मासूम के साथ बर्बरता! पहले तो सिर को धड़ से किया अलग, फिर पिया खून; रूह कंपा देगी कहानी…

0
101
Bulandshahar News
Bulandshahar News

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। खानपुर के गांव सौंझना झाया में एक डेढ़ साल की मासूम बच्चे की एक युवक ने गला रेतकर हत्या कर दी। घटना बुधवार की बताई जा रही है। शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि सुबह 7.30 पर बच्चा लापता हो गया था। बच्चा घर में अकेला था तब पड़ोस में ही रहने वाला आरोपी काजू उर्फ किशनपाल उसे अपने साथ ले गया था।

परिजनों ने बच्चे की खोज करने के लिए लोगों से पूछताछ की तो किसी ने बताया कि किशनपाल उसे अपने साथ खेतों की तरफ लेकर गया है। तभी उन्होंने खेतों के पास बच्चे का जूता भी देखा। परिजन जब थोड़ा आगे गए तो किशनपाल को अकेला खड़ा देखा। गांव वालों को देखकर आरोपी घबरा गया। तभी परिजनों ने खेत में जाकर देखा तो मासूम वैभव का सिर कटा हुआ था।

Bulandshahar News
Bulandshahar News

Bulandshahar News: ग्रामिणों ने आरोपी की जमकर की पिटाई

बच्चे का शव देखकर ग्रामिणों ने गुस्सा होकर आरोपी की जमकर पिटाई की। फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि आरोपी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उसकी मौत हो गई। एसडीएम स्याना व एसपी सिटी ने गांव के लोगों को समझाया और उन्हें शांत करवाया। बुधवार देर शाम तक शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार को वापस कर दिया गया। जिसके बाद पुलिस की देखरेख में बच्चे का अंतिम संस्कार किया गया। वहीं पुलिस हत्या में यूज किए गए हथियार का भी पता नहीं लगा पाई है।

हालांकि गांव वाले इसे अंधविश्वास का कारण बता रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि बच्चे की बलि दी गई है। हालांकि आरोपी से पूछताछ के बाद ही हत्या का सही कारण पुलिस बता पाएगी। वहीं बता दें कि बच्चा कुछ दिनों पहले ही अपनी मां के साथ गांव आया था। बच्चे के पिता सौरभ नोएडा में एक कंपनी में काम करते हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही बच्चे और उसकी मां को गांव में छोड़ा था। सौरभ की तीन साल पहले शादी हुई थी। यह उनकी इकलौती संतान थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here