कर्ज के बोझ से परेशान परिवार ने खाया जहर; 5 की मौत, एक की हालत गंभीर

केदार लाल गुप्ता शहर के विजय बाजार में फल की दुकान चलाते थे। उन्होंने काफी ज्यादा कर्जा लिया हुआ था। जिसका ब्याज दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा था। कर्ज को लेकर उन्हें काफी प्रताड़ित किया जा रहा था। जिससे तंग आकर सभी ने शहर के एक मजार पर जाकर जहर खा लिया।

0
106
Bihar News: कर्ज के बोझ से परेशान परिवार ने खाया जहर; 5 की मौत, एक की हालत गंभीर
Bihar News: कर्ज के बोझ से परेशान परिवार ने खाया जहर; 5 की मौत, एक की हालत गंभीर

Bihar News: बिहार के नवादा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक ही परिवार के 6 लोगों ने खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि परिवार वाले आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे, इसलिए उन्होंने जहर खाकर अपनी जान दे दी। घटना नवादा नगर थाना क्षेत्र के न्यू एरिया मोहल्ला की है। जहां के निवासी केदार लाल गुप्ता ने बुधवार को देर रात अपनी पत्नी और 4 बच्चों समेत जहर खा लिया। परिवार में 5 सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ही हालत गंभीर बनी हुई है।

आत्महत्या करने वालों में परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई, जिनमें घर के मुखिया केदार लाल, पत्नी अनिता कुमारी और तीन बच्चे प्रिंस कुमार, शबनम कुमारी और गुड़िया कुमारी शामिल हैं। वहीं, एक बेटी साक्षी की हालत गंभीर है जिसे डॉक्टरों ने पावापुरी विंस रेफर कर दिया गया था, लेकिन वहां से वापस उसे पटना रेफर किया गया है।

Bihar News: कर्ज के बोझ से परेशान परिवार ने खाया जहर; 5 की मौत, एक की हालत गंभीर
Bihar News

गौरतलब है कि केदार लाल गुप्ता शहर के विजय बाजार में फल की दुकान चलाते थे। उन्होंने काफी ज्यादा कर्जा लिया हुआ था। जिसका ब्याज दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा था। कर्ज को लेकर उन्हें काफी प्रताड़ित किया जा रहा था। जिससे तंग आकर सभी ने शहर के एक मजार पर जाकर जहर खा लिया। मौके पर ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई। जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया। वहीं, एक को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी मच गई है।

Bihar News कर्ज के बोझ से परेशान परिवार ने खाया जहर; 5 की मौत, एक की हालत गंभीर
Bihar News

Bihar News: मौत से पहले बेटे ने बनाया वीडियो

जानकारी के मुताबिक, केदार लाल के बेटे प्रिंस कुमार ने आत्महत्या करने से पहले वीडियो बनाया था। वीडियो में वह कह रहा था कि बाजार से कुछ लोगों से कर्ज लिया था। वह हम लोगों को काफी प्रताड़ित कर रहे थे। हम लोगों ने रकम वापस करने को लेकर थोड़ा समय मांगा, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे। बार-बार वो लोग धमकी दे रहे थे, जिसे लेकर सबने जहर खा लिया। वहीं, बेटी साक्षी ने बताया कि पापा डिप्रेशन में चल रहे थे। उन्होंने कर्ज ले लिया था हमें नहीं पता था कि कर्ज किससे लिया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here