Karnataka में अगला CM कौन, कांग्रेस में मंथन जारी, डीके शिवकुमार ने की खड़गे से मुलाकात?

Karnataka CM: कर्नाटक में सरकार गठन पर चर्चा करने के लिए इस वक्त शिवकुमार और सिद्धारमैया दोनों कांग्रेस नेतृत्व से मिलने के लिए नई दिल्ली में हैं।

0
9
Siddaramaiah CM Oath Ceremony
Siddaramaiah CM Oath Ceremony

Karnataka CM: कर्नाटक में शानदार प्रदर्शन के साथ सत्‍ता में लौटी कांग्रेस के सामने अब नए सीएम को चुनना मुश्‍किल हो गया है।गौरतलब है कि नतीजों के आने के बाद से ही सीएम पद को लेकर मंथन जारी है।
जानकारी के अनुसार कांग्रेस आलाकमान अभी अगला सीएम कौन होगा इसे लेकर गहन मंथन कर रहा है। इसी बीच डीके शिवकुमार ने पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने अगला सीएम बनने की इच्छा व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने 2019 में सरकार गिरने के बाद राज्य में पार्टी के पुनर्निर्माण में मदद की थी।

Karnataka CM Name Anouncement today news

Karnataka CM: अब उनकी बारी है…

Karnataka CM: कर्नाटक में सरकार गठन पर चर्चा करने के लिए इस वक्त शिवकुमार और सिद्धारमैया दोनों कांग्रेस नेतृत्व से मिलने के लिए नई दिल्ली में हैं।डीके शिवकुमार ने खरगे से अपनी मुलाकात के दौरान कहा कि सिद्धारमैया को पहले ही सीएम बनने का मौका दिया जा चुका है और अब उनकी बारी है।उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्हें सीएम की कुर्सी से वंचित किया जाता है, तो वह पार्टी में विधायक के रूप में ही काम करना पसंद करेंगे।

Karnataka CM:बेंगलुरु में हो सकती है सीएम के नाम की घोषणा

Karnataka CM: प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कर्नाटक में मुख्‍यमंत्री पद पर अभी कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है। कांग्रेस अध्यक्ष ने सभी हितधारकों से मुलाकात की है। ऐसे में अब अंतिम फैसला वे राहुल गांधी और सोनिया गांधी से परामर्श करने के बाद लेंगे। माना जा रहा है कि बेंगलुरु में ही मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा की जा सकती है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here