Home Tags Siddaramaiah

Tag: Siddaramaiah

Hijab Ban: कर्नाटक में हिजाब बैन को लेकर ये क्या बोल...

0
Hijab Ban: कर्नाटक में हिजाब को लेकर सियासी तनातनी जारी है। अब मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने राज्य में हिजाब बैन हटाने के बयान...

Karnataka में सिद्धारमैया ने ली सीएम पद की शपथ, स्टालिन, ममता...

0
Siddaramaiah CM Oath Ceremony: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत के बाद आज कांग्रेस राज्य में सरकार बनाने जा रही है। कांग्रेस में काफी मंधन के बाद सिद्धारमैया को सीएम और डीके शिवकुमार को डिप्टी सीएम बनाने का फैसला लिया गया है।

कांग्रेस नेतृ्त्व ने कर्नाटक CM पद के लिए सिद्धारमैया को ही...

0
कर्नाटक में सीएम पद को लेकर कांग्रेस के भीतर चल रहा मंथन खत्म हो गया है और सिद्धारमैया को इस पद के...

Karnataka CM: कभी खड़गे तो कभी डीके से छीनी CM की...

0
Who is Siddaramaiah:सिद्धारमैया कांग्रेस पार्टी के एक वरिष्ठ नेता हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उन्हें दूसरी बार कर्नाटक सरकार का नेतृत्व सौंप दिया गया है।

Karnataka में अगला CM कौन, कांग्रेस में मंथन जारी, डीके शिवकुमार...

0
Karnataka में अगला CM कौन, कांग्रेस में मंथन जारी, डीके शिवकुमार ने की खरगे से मुलाकात?

डीके शिवकुमार या सिद्धारमैया…कर्नाटक का अगला मुख्यमंत्री कौन?

0
Karnataka Assembly Election Result: कर्नाटक में कांग्रेस को प्रचंड बहुमत मिलने जा रही है। हालांकि, अभी मतगणना जारी ही है। लेकिन कांग्रेस पार्टी पहले ही 129 सीटों पर मजबूत बढ़त बना चुकी है, वहीं बीजेपी सिर्फ 66 सीटों की बढ़त के साथ पिछड़ रही है।

Viral Video: जब 75 साल के सिद्धारमैया ने राहुल गांधी के...

0
Viral Video: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में राहुल गांधी को कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का हाथ पकड़कर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जोर-शोर से दौड़ते हुए देखा जा सकता है।

Karnataka News: कर्नाटक के मंत्री KS Eshwarappa कल देंगे इस्तीफा, ठेकेदार...

0
Karnataka News: ठेकेदार संतोष पाटिल आत्महत्या मामले में अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद कर्नाटक के मंत्री के एस ईश्वरप्पा ने मंत्री पद से इस्तीफा देने की घोषणा की है।

पिछले दरवाजे से सत्ता में आने का भाजपा का सपना अधूरा...

0
वरिष्ठ कांग्रेस नेता सिद्दारामैया ने गुरुवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य में पिछले दरवाजे से सत्ता हथियाने की कोशिश कर रही...

दलित सीएम के मुद्दे पर बोले मल्लिकार्जुन खड्गे- फैसला पार्टी हाईकमान...

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे आने में अब महज कुछ घंटे ही बचे हैं। इससे पहले ही प्रदेश में सरकार बनाने को लेकर सियासी...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!